रायपुर

मास्क न लगाने वालों की फिर से जांच, 2 सौ से 18 हजार वसूल
26-Feb-2021 5:16 PM 28
मास्क न लगाने वालों की फिर से   जांच, 2 सौ से 18 हजार वसूल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 26 फरवरी।
राजधानी रायपुर में मास्क न लगाने पर एक बार फिर से जुर्माने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। निगम जोन पांच और नौ में दो सौ लोगों से 18 हजार से अधिक जुर्माना वसूल किया गया। निगम अफसरों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि उनकी यह जांच आगे भी जारी रहेगी। इस दौरान सडक़ों-बाजारों में बिना मास्क पहने घूमने वालों से जुर्माना वसूल किया जाएगा। 

राजधानी रायपुर समेत जिले में कोरोना का खतरा लगातार बना हुआ है। ऐसे में बिना मास्क लगाए सडक़ों-बाजारों में घूमने वालों की एक बार फिर से जांच शुरू कर दी गई है। बताया गया कि निगम जोन 5 की टीम ने कल अपने जोन के कई प्रमुख जगहों पर पहुंची। इस दौरान 127 लोग बिना मास्क लगाए पाए गए। टीम ने दोबारा यह गलती न दोहराने की चेतावनी देते हुए उनसे 11 हजार 4 सौ रुपये जुर्माना किया। 

इसी तरह जोन 9 की टीम ने 74 लोगों से 6 हजार 770 रूपये जुर्माना  वसूल किया। निगम जोन 4 ने मास्क नहीं पहनने वाले 15 लोगों पर 1 हजार 50 रूपये जुर्माना किया। जोन 6 टीम ने भी मास्क नहीं पहनने वालों से 12 सौ रूपये जुर्माना वसूल किया। निगम अफसरों का चेतावनी देते हुए कहना है कि कोरोना संक्रमण का खतरा देखते हुए एक बार फिर से यह जांच-कार्रवाई शुरू की गई है, जो फिलहाल चलती रहेगी। 
 

अन्य पोस्ट

Comments