कोण्डागांव

जिपं क्षेत्र में 24 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन
26-Feb-2021 8:51 PM 32
 जिपं क्षेत्र में 24 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन

कोण्डागांव, 26 फरवरी। केशकाल ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत लड़ेगा में गत दिनों जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मातलाम व जिला पंचायत सदस्यों के माध्यम से 24 लाख से अधिक की लागत का भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर उन्होंने अढेंगा के नव निर्मित गोठान में मवेशी आश्रय स्थल का भूमिपूजन, मुर्गी सेड निर्माण का भूमि पूजन और गोठान के समीप ही सीसी रोड़ निर्माण का भी भूमिपूजन किया।

 कोरोना संक्रमण के बीच निर्माण कार्यों में रोक लग चुका था जिसके चलते कार्य को गति देते हुए समस्त जिला पंचायत क्षेत्रों में तेजी के साथ निर्माण कार्यो को करने हेतु निर्देश दिया गए। 
जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मातलाम ने बताया कि, अपने चुनावी वादे को पूरा करने वह प्रयासरत रहते हैं वह सदैव करते रहेंगे। अढेंगा उनका जिला पंचायत क्षेत्र भी है जिसको लेकर उन्होंने चुनाव में वादा भी किया था साथ ही गोठान के लिए भी भरसक प्रयास करते हुए विभिन्न निर्माण कार्यों के स्वीकृत करवा उनका भूमि पूजन कर कार्यो अति शीघ्र पूर्ण करने का भी अधिकारियों को निर्देश दिया। 

इस अवसर पर सरपंच सरीदा नाग ने बताया कि, लगातार जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा मेरे पंचायत क्षेत्र में अनेक विकास कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूर्ण कराया जा रहा है। इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित करती हूं। इसके साथ आने वाले समय में कुछ और भी मांग है, इसको लेकर बहुत जल्दी पंचायत क्षेत्र में कार्य किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से सरपंच सरीदा नाग, प्रेम नाग, प्रेम राज सहित ग्राम के गणमान्य नागरिक व पंच सहित आदि लोग उपस्तिथ रहे।

 

 

अन्य पोस्ट

Comments