दुर्ग

जिला अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान
27-Feb-2021 4:31 PM 30
जिला अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

सत्यम शिक्षण एवं जनविकास समिति के द्वारा किया गया सम्मान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 27 फरवरी।
जिला अस्पताल परिसर में कल कोरोनाकाल में संक्रमण को रोकने के लिए किये गये प्रयासों के लिए कोरोना वॉरियर्स का सम्मान सत्यम शिक्षण एवं जनविकास समिति ने किया। कोरोना वॉरियर्स का सम्मान मुख्यमंत्री के ओएसडी आशीष वर्मा ने किया।
श्री वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में सबसे पहले एहतियातयन कदम उठाये, ताकि कोरोना के संक्रमण को बढऩे की आशंका को कम किया जा सके। इसके साथ ही उन्होंने यह भी ध्यान रखा कि लाकडाउन के दौरान लोगों को जरूरी चीजें मिलती रहे। किसी भी वर्ग को किसी तरह की तकलीफ न हो, बुनियादी सुविधाएं बदस्तूर जारी रहें। 

श्री वर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी पुख्ता व्यवस्था की गई थी। कोरोना वॉरियर्स के रूप में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने बहुत अच्छा कार्य किया। 
 सीएमएचओ डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर ने कहा कि जिला अस्पताल में रात-दिन काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स ने अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन कर जिले में कोविड संक्रमण को रोकने में बड़ी मदद की। साथ ही टीकाकरण कार्यक्रम में भी यह प्रभावी भूमिका निभा रहे हैं। 
इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ. पी. बालकिशोर ने कोविड काल के दौरान जिला अस्पताल की उपलब्धियाँ बताईं। समिति की ओर से अध्यक्ष सीताराम ठाकुर उपस्थित थे। इस मौके पर जीवनदीप समिति के सदस्य दिलीप ठाकुर, आरएमओ डॉ. अखिलेश यादव, अशोक साहू उपाध्यक्ष जिला पंचायत दुर्ग, विनोद वर्मा,  देवेंश चन्द्राकर, रूपचंद साहू जनपद सदस्य,  राजेश ठाकुर, कमलेश नेताम,  तुषार कामडे, डॉ. वी.वाय यादव संचालक वी.वाय हॉस्पिटल दुर्ग एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

इनका हुआ सम्मान
 डॉ. पी बालकिशोर सिविल सर्जन, डॉ. अखिलेश यादव आरएमओ, डॉ. ममता पाण्डेय स्त्रीरोग विशेषज्ञ, डॉ. चंदर बाफना मेडिकल विशेषज्ञ, अरूण पवार अस्पताल सलाहकार, पावर्ती नेताम नर्सिग सिस्टर, स्टाफ नर्स में नासरीन बेगम, सरस्वती केवट,  स्वप्निल मसीह, व्ही. स्वाती, अनसतसिया केरकेटटा,  सुरूचि श्रीवास्तव,  सौरभ शर्मा पीआरओ, जीपी उपाध्याय शामिल हैं.
 

अन्य पोस्ट

Comments