दुर्ग

शांति अनुभूति राजयोग शिविर आनंद सरोवर में 28 से
27-Feb-2021 5:21 PM 32
शांति अनुभूति राजयोग शिविर आनंद सरोवर  में 28 से

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 27 फरवरी।
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्रीय विश्वविद्यालय के सेवा केंन्द्र ‘आनंद सरोवर’, रेलवे क्रासिंग के आगे, बघेरा में जिले के प्रथम भव्य हॉल के आध्यात्मिक वातावरण में 28 फरवरी से 4 मार्च तक पांच दिवसीय शांति अनुभूति राजयोग शिविर का नि:शुल्क आयोजन रायपुर से पधार रही अनुभवी एवं प्रभावशाली वक्ता ब्रह्माकुमारी प्रियंका दीदी के सानिध्य में किया जा रहा है। जिसका लाभ प्रतिदिन संध्या 4:30 से 6 बजे तक दुर्ग निवासी भाई-बहनें, विद्यार्थीगण उठा सकेंगे। 

दुर्ग सेवा केंन्द्र संचालिका ब्रह्माकुमारी रीटा बहन ने बताया कि घर-गृहस्थ में रहते व जीविकोपार्जन करते हुए अनेक परिस्थितियों के बीच तनाव मुक्त जीवन जीने की कला राजयोग के अभ्यास से सहज सीख सकते हैं। ब्रह्माकुमारी प्रियंका दीदी विगत 23 वर्षों से संस्था से जुड़ी हैं व 18 वर्षों से मानव कल्याण के लिए समर्पित रूप से निस्वार्थ सेवायें दे रहीं है। उनको अनेक महाविद्यालयों और संयंत्रो में वहां के प्राध्यापकों, छात्रों और प्रबंधको को प्रशिक्षण देने का व्यापक अनुभव है। 
उनके व्याख्यानों से लाभान्वित कुछ प्रतिष्ठित संस्थान भिलाई इस्पात संयंत्र, पारलेजी, दक्षिण पूर्व रेल्वे, एसीसी संयंत्र, ओडिशा सीमेन्ट आदि है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments