रायपुर

कपड़ा मार्केट में विवाद, समर्थन मांगने पहुंचे एकता पैनल प्रत्याशी
27-Feb-2021 6:20 PM 37
कपड़ा मार्केट में विवाद, समर्थन मांगने पहुंचे एकता पैनल प्रत्याशी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 27 फरवरी। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के लोग आपस में टकरा रहे हैं। पंडरी कपड़ा मार्केट में व्यापार पैनल के लोगों और स्थानीय व्यापारियों के बीच विवाद शनिवार को एकता पैनल के प्रत्याशी समर्थन मांगने पहुंच गए, और समर्थन देने का आग्रह किया। जय व्यापार पैनल के लोगों से नाराज व्यापारियों ने एकता पैनल के प्रत्याशियों का उत्साहपूर्वक स्वागत किया।

चुनाव नजदीक आते ही एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के समर्थक आपस में भिड़ रहे हैं। पंडरी में शुक्रवार को जीएसटी के विरोध में मार्केट बंद कराने पहुंचे कैट के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के साथियों के साथ स्थानीय कुछ व्यापारियों के बीच तनातनी हुई थी। शनिवार को एकता पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी, पंडरी के व्यापारियों से समर्थन मांगने पहुंच गए। वहां व्यापार पैनल से नाराज चल रहे व्यापारियों ने उनका स्वागत किया।

दूसरी तरफ, एकता पैनल के लोगों ने बकायदा वीडियो तैयार किया है, और इसमें कैट के बंद को विफल करार देते हुए अमर पारवानी पर निशाना साधा है, और यह कहा है कि व्यापार पैनल के लोगों ने मार्केट बंद करवाकर व्यापार और व्यापारियों को क्षति पहुंचाई है। इससे परे जय व्यापार पैनल के लोग विशेषकर बाहरी इलाकों में बंद को अच्छा समर्थन मिलने से उत्साहित हैं।

व्यापार पैनल के समर्थकों का कहना है कि अंबिकापुर, राजनांदगांव जैसे जगहों में बंद को अच्छा समर्थन मिला है। इससे व्यापार पैनल को एक तरह से बढ़त मिली हुई है। बहरहाल, आने वाले दिनों में दोनों पैनल के बीच विवाद बढऩे के आसार दिख रहे हैं।

अन्य पोस्ट

Comments