बस्तर

द्वितीय चरण के कोरोना के लिए अधिकारी-कर्मचारियों की लगाई ड्यूटी
27-Feb-2021 8:58 PM 33
 द्वितीय चरण के कोरोना के लिए अधिकारी-कर्मचारियों   की लगाई ड्यूटी

जगदलपुर, 27 फरवरी। बस्तर जिले में नोवल कोराना वायरस के संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के उपाय सुनिश्चित करने हेतु  द्वितीय चरण के कोविड विक्सीनेशन के कार्य को सफलतापूर्वक संपादित करने हेतु अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई।

 द्वितीय चरण के कोविड वेक्सीनेशन कार्य के अन्तर्गत पहले से किसी बीमारी से ग्रसित एवं 60 वर्ष से ऊपर के आयु वर्ग के व्यक्तियों का वेक्सीनेशन कार्य 1 मार्च से शुरू होगा। इसके अन्तर्गत जगदलपुर शहर क्रमांक-1 एमपीएम अस्पताल जगदलपुर में टीकाकरण अधिकारी क्रमांक-1 के लिए हाबील क्रमांक-2 के लिए सुलेमान एवं क्रमांक 3 के लिए कुमारी दिप्ती एक्का, क्रमांक-4 के लिए कुमारी शर्मिला पॉल एवं टीकाकरण अधिकारी क्रमांक-5 के लिए शुभाशीष चाल्र्स ड्यूटी लगाई गई है। इसी तरह जगदलपुर शहर क्रमांक-2 में आयुर्विदिक अस्पताल जगदलपुर में टीकाकरण अधिकारी क्रमांक-1 के लिए  रूपेश यादव, क्रमांक-2 के लिए  ओमप्रकाश पटेल, क्रमांक-3 के लिए  टीलेश्वरी कश्यप, क्रमांक-4 के लिए महेन्दी कश्यप, क्रमांक-5 के लिए जुली यादव की ड्यूटी लगाई गई है।

इसी तरह जगदलपुर शहर में रिजर्वं दल के टीकाकरण अधिकारी क्रमांक-1 के लिए कु अमिषा राव, क्रमांक-2 के लिए  गिरवर सिंह क्रमांक-3 के लिए  एचके साहू, क्रमांक-4 के लिए मीनाक्षी पाणीग्राही एवं क्रमांक-5 के लिए कुमारी संगीता की ड्यूटी लगाई गई है।

अन्य पोस्ट

Comments