कोण्डागांव

केशकाल विधायक ने किया संत मित्र अभियान शुरू
28-Feb-2021 8:33 PM 40
 केशकाल विधायक ने किया  संत मित्र अभियान शुरू

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 28 फरवरी। केशकाल विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने 28 फरवरी को संत मित्र अभियान का शुभारंभ किया है।

इस अभियान के तहत कांग्रेसी कार्यकर्ता संत मित्र के रूप में गांव-गांव तथा घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के संबंध में जानकारी देते हुए अधिक से अधिक जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करेंगे। इसी उद्देश्य के साथ विधायक ने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पोस्टर का अनावरण करते हुए संत मित्रों को रवाना किया गया।

ज्ञात हो कि, केशकाल विधायक संतराम नेताम द्वारा इन दिनों जनता से रूबरू होने के लिए व शहरी के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के उद्देश्य से अनेक प्रकार की अनूठी पहल की जा रही है। विगत दिनों बड़ेराजपुर ब्लॉक के ग्राम कोंगेरा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक संतराम नेताम की चलित विधायक कार्यालय का शुभारंभ किया था, जिसमें सप्ताह के सातों दिन साप्ताहिक बाजारों में चलित कार्यालय लगाकर जनता की समस्याएं सुनी जा रही थी। इसके पश्चात विधायक ने घर चलो यात्रा का शुभारंभ किया था। जिसके माध्यम से विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के लगभग 15-20 गांव में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर उनका हाल जाना तथा जनसमस्याओं को सुना।

इस विषय पर मीडिया से बातचीत के दौरान केशकाल विधायक संतराम नेताम ने बताया कि, आज हमारे कार्यालय में संत मित्र अभियान का शुभारंभ हुआ है। यह प्रत्येक गांव के घर-घर जाएंगे तथा हमारी सरकार की महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएंगे। साथ ही प्रत्येक गांव को समस्याओं को हमारे पास लाएंगे, जिसका हम अपने स्तर पर, प्रशासनिक स्तर पर अथवा प्रदेश स्तर पर निराकरण करने का प्रयास करेंगे। हमारा लक्ष्य है कि, आगामी समय मे लगभग 10,000 मित्र गांव-गांव जाकर यह कार्य करेंगे। जनता ने हमें सेवा का मौका दिया है। हमारा प्रयास रहेगा कि हम जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनके उम्मीदों पर खरा उतर सकें।

अन्य पोस्ट

Comments