बस्तर

विधायक ने क्रिकेट स्पर्धा में पहुंचकर बढ़ाया खिलाडिय़ों का हौसला
28-Feb-2021 8:38 PM 50
 विधायक ने क्रिकेट स्पर्धा में पहुंचकर बढ़ाया खिलाडिय़ों का हौसला

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 28 फरवरी। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के शहर जिला बस्तर ईकाई के द्वारा स्थानीय गांधी मैदान में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की स्मृति में रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें स्पर्धा के चौथे दिन विधायक जगदलपुर संसदीय सचिव रेखचंद जैन क्रिकेट टूर्नामेंट के मंच पर मुख्य अतिथि के रूप पहुँचे।

श्री जैन ने खिलाडिय़ों में उत्साह भरते हुए पूर्व में खेले गये मैचों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी से पुरस्कृत किया और साथ ही साथ मैदान में बल्लेबाजी करते हुए चौका भी जड़ा। इस अवसर पर विधायक रेखचंद जैन ने खिलाडिय़ों को मैदान से प्रेम करने और उज्जवल भविष्य की कामना की। श्री जैन के साथ युवा नेता हेमू उपाध्याय पहुँचे।

आयोजक समिति के अध्यक्ष छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के शहर जिला अध्यक्ष जावेद खान ने बताया कि टूर्नामेंट के चौथे दिन केवल 1 मैच खेला गया, जिसमें डिमरापाल और देउरगाँव की टीम के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला, जहाँ डिमरापाल की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, निर्धारित 10 ओवरों में 8 विकेट खोकर 66 रन बनाए और देउरगाँव की टीम को जीतने के लिए 67 रनों का लक्ष्य रखा,निर्धारित 67 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी देउरगाँव के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत करते हुए, तेजी से रन बटोरे लेकिन पंकज के आऊट होने के बाद रनों की गति काफी धीमी हो गई और मैच अंतिम ओवर में रोमांचक हो गया जहाँ 3 गेंदों में 3 रनों की आवश्यकता देउरगाँव की टीम को थी।

अन्य पोस्ट

Comments