दन्तेवाड़ा

एनएमडीसी सिविल विभाग के प्रमुख बने अग्रवाल
02-Mar-2021 9:03 PM 232
 एनएमडीसी सिविल विभाग के प्रमुख बने अग्रवाल

बचेली, 2 मार्च। एनएमडीसी बचेली परियोजना में सिविल विभाग के प्रमुख के तौर पर उपमहाप्रबंधक एम.एम. अग्रवाल ने पद ग्रहण किया। मूलत: रायपुर रहने वाले श्री अग्रवाल ने वर्ष 1991 से एनएमडीसी में अपने सर्विस की शुरूआत की थी। गुरू घासीदास विवि बिलासपुर से सिविल में बीई इंजीनियरिंग की पढ़ाई एवं मध्यप्रदेश इंदौर के जीएसआईटीएस संस्था से संरचना अभियांत्रिकी विषय में स्नातकोतर करने के बाद एक निजी कंपनी में कार्य शुरू किये। वर्ष 1991 से हीरा खनन परियोजना पन्ना में कनिष्ठ अधिकारी के पद से एनएमडीसी में सेवा देना शुरू किये। चौदह वर्ष हीरा परियोजना में सेवा देने के बाद वर्ष 2006 से लौह अयस्क परियोजना एनएमडीसी बचेली में स्थानांतरण हुए, जहां उपप्रबंधक का पदग्रहण किया।

 वर्तमान में वे सिविल विभाग में उपमहाप्रबंधक के पद पर हंै। श्री अग्रवाल के सिविल विभाग के प्रमुख बनने पर परियोजना प्रमुख सहित सभी विभागाध्यक्षों, अधिकारी, कर्मचारी, ठेकेदारों ने उन्हें बधाई दी।

गौरतलब है कि उपमहाप्रबंधक एम. चोकसे 28 फरवरी 2020 को सेवानिवृत्त हुए, जिनके बाद एमएम अग्रवाल को जिम्मेदारी दी गई है। श्री चोकसे को सिविल विभाग के द्वारा विदाई दी गई।

अन्य पोस्ट

Comments