दन्तेवाड़ा

एकलव्य विद्यालय प्रावीण्य सूची जारी
04-Mar-2021 9:06 PM 42
 एकलव्य विद्यालय प्रावीण्य सूची जारी

दन्तेवाड़ा, 4 मार्च। जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में शैक्षणिक संवर्ग के रिक्त पद प्रसारित कर आवेदन ऑनलाईन आमंत्रित किये गये थे। उक्त कार्यालय के द्वारा समय-समय पर जारी निर्देश के अनुक्रम में अशंकालीन तौर पर अथिति शिक्षकों के चयन हेतु फ्रेश अभ्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत आवेदन के परीक्षण का मेरिट सूची तैयार किया जाना है।

अत: उक्त निर्देश के परिपालन में प्राप्त आवेदनों के परिक्षण हेतु निम्नांकित दिनांक को आवेदक, ऑनलाईन आवेदन में सलंग्न तथा जारी विज्ञापन के परिशिष्ट-दो अनुसार अपने समस्त मूल दस्तावेजों के साथ प्री. मैट्रिक अ.ज.जा. बालक छात्रावास, दन्तेवाड़ा में उपस्थित होवें।

सभी अभ्यार्थी प्रात: 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक 6 मार्च को टी.जी.टी.(अंग्रेजी), 8 मार्च को टी.जी.टी.(हिन्दी), 9 मार्च को टी.जी.टी.(गणित), 10 मार्च को टी.जी.टी.(विज्ञान), 12 मार्च को टी.जी.टी.(सामाजिक विज्ञान)।

अपने सम्पूर्ण दस्तावेजों एवं एक-एक सत्यापित प्रति के साथ निर्धारित दिनांक एवं समय को नियत स्थल पर अपनी उपस्थिति देवें। निर्धारित तिथि को उपस्थित नहीं होने वाले अभ्यर्थी को पृथक से अवसर प्रदान नहीं किया जायेगा।

अन्य पोस्ट

Comments