कोरिया

चेंबर चुनाव में व्यापारियों को रिझाने जोर आजमाइश जारी
05-Mar-2021 6:57 PM 42
  चेंबर चुनाव में व्यापारियों को रिझाने जोर आजमाइश जारी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

मनेन्द्रगढ़, 5 मार्च। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव की तिथि जैसे-जैसे करीब आती जा रही है प्रत्याशी व्यापारी मतदाताओं से संपर्क कर अपने पक्ष में समर्थन मांगने एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। चुनाव में कोई कोर-कसर शेष न रह जाए इसके लिए व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल ने शहर में अपने-अपने कार्यालय भी खोल रखे हैं।

बता दें कि आगामी 11 मार्च को छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का चुनाव संपन्न होगा। मनेंद्रगढ़ स्थित हरियाणा भवन में वोटिंग होगी। इस बार सरगुजा संभाग के सरगुजा, सूरजपुर, बलरामपुर एवं कोरिया जिले के प्रत्याशी वोट डालने हेतु मनेंद्रगढ़ आएंगे। व्यापारी एकता पैनल से प्रदेश उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी पंकज जैन एवं प्रदेश मंत्री पद के प्रत्याशी संजीव ताम्रकार चुनाव मैदान में हैं। वहीं इनके अलावे जय व्यापार पैनल से प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए कमल केजरीवाल व प्रदेश मंत्री के लिए शैलेष जैन एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में श्यामसुंदर पोद्दार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। चेंबर चुनाव में प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबला हो रहा है। व्यापारी एकता पैनल को कलश छाप एवं जय व्यापार पैनल को दीपक चुनाव चिन्ह जबकि प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी श्यामसुंदर पोद्दार को टेलीफोन चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। चेंबर चुनाव के लिए अधिवक्ता रमेश सिंह एवं सुरेश अग्रवाल को चुनाव अधिकारी बनाया गया है। जिले में कुल 289 व्यापारी मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

एकता पैनल ने व्यापारी हित को सर्वोपरि बताया

व्यापारी एकता पैनल की टीम ने बैकुंठपुर और चिरमिरी में सघन जनसंपर्क कर व्यापारी मतदाताओं से उनका समर्थन मांगा। एकता पैनल के चुनाव संचालक एवं पूर्व प्रदेश मंत्री राकेश अग्रवाल ने बताया कि टीम ने पिछले कार्यकाल में जो कार्य व्यापारियों के लिए हैं उसी के आधार पर जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। पूर्व जिला उद्योग अध्यक्ष मंसूर मेमन ने कहा कि व्यापारी एकता पैनल की टीम हमेशा व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करती है और व्यापारी हित ही सर्वोपरि है।

शहर एवं व्यापारी हित में निर्णय लेने की अपील

प्रदेश उपाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी श्यामसुंदर पोद्दार शहर के रोजगार वृद्धि हेतु औद्योगिक इकाईयों, पर्यटन के क्षेत्र, शिक्षा हब के रूप में क्षेत्र को विकसित करने एवं व्यापार को बढ़ाने हेतु आसपास के क्षेत्रों से सिटी बसों के संचालन पर प्रयास करने की बात कहते हुए चुनाव में 7 मुद्दों के साथ व्यापारियों से व्यापारी एवं शहर हित में निर्णय लेने की अपील कर रहे हैं।

अन्य पोस्ट

Comments