सरगुजा

कुत्ते को घर के सामने शौच कराने से मना करने पर सिपाही की पिटाई,
05-Mar-2021 8:32 PM 84
कुत्ते को घर के सामने शौच कराने से मना करने पर सिपाही की पिटाई,

   दो युवकों समेत अन्य के खिलाफ जुर्म दर्ज   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अंबिकापुर,  5 मार्च। कोतवाली थाने में घुसकर आरक्षक के साथ हुए मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच कोतवाली थाने में पदस्थ एक और आरक्षक की कुछ युवकों ने घर में घुसकर पिटाई कर दी है। इस दौरान पीडि़त आरक्षक को गंभीर चोट आई है। पीडि़त आरक्षक की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने नामजद 2 आरोपियों सहित अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गोधनपुर निवासी शम्मी साकेत तिवारी कोतवाली थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। वहीं डायल 112 में उसकी ड्यूटी लगी है। शुक्रवार की सुबह करीब 7.30 बजे आरक्षक घर से ड्यूटी करने के लिए निकल रहा था। तभी पड़ोस के 2 युवक आरक्षक के घर के बाहर अपने कुत्ते को शौच करवा रहे थे। जब आरक्षक ने घर के सामने कुत्ते को शौच कराने से युवकों को मना किया तो दोनों युवक विवाद करने लगे और देखते ही देखते विवाद बढ़ गया।

इसके बाद पड़ोसी युवक रानू सिंह और प्रिंस सिंह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आरक्षक की घर में घुसकर बेदम पिटाई कर दी। वहीं घटना में आरक्षक के सिर पर गंभीर चोट आई और खून निकलने लगा। इसी हालत में आरक्षक शम्मी साकेत तिवारी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गांधीनगर थाने पहुंच गया। पीडि़त आरक्षक की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने आरोपी रानू सिंह एवं प्रिंस सिंह सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323, 30 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनकी तलाश में जुट गई है।

अन्य पोस्ट

Comments