सरगुजा

जंगल में मिली युवती की लाश, हत्या की आशंका
06-Mar-2021 7:49 PM 54
जंगल में मिली युवती की  लाश, हत्या की आशंका

   4 दिनों से थी लापता, गुमशुदगी की नहीं लिखाई थी रिपोर्ट   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 6 मार्च। सरगुजा जिला के लुण्ड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत जामडीह के जंगल में एक 19 वर्षीय युवती की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवती 4 दिन से लापता थी। थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं लिखाई गई थी।

पुलिस ने बताया कि उसके गले में चोट के निशान हंै। मामला प्रारंभिक तौर पर हत्या का माना जा रहा है। लुण्ड्रा पुलिस सहित डॉग स्क्वायड, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर सीएसपी अम्बिकापुर भी पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने इसकी सूचना लुण्ड्रा पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर लुण्ड्रा पुलिस सहित डॉग स्क्वायड, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीएसपी अम्बिकापुर भी मौके पर मौजूद है।

जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल ने बताया कि मृतका की शिनाख्त जामडीह निवासी शाहिना फिरदोसी के रूप में हुई है, जो बीते 2 मार्च को अपने घर से निकली थी और अब तक लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई थी। शव मिलने  के बाद युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई है और पुलिस डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम की जांच में जुट गई है।

अन्य पोस्ट

Comments