बस्तर

जुआ खेलते 10 पकड़ाए
07-Mar-2021 7:20 PM 69
  जुआ खेलते 10 पकड़ाए

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर,7 मार्च। कोतवाली थाना क्षेत्र के धर्मपुरा में रविवार को 10 जुआरियों को पुलिस ने जुआ खेलते रंगेहाथ पकड़ लिया। जुआरियों के पास से पुलिस ने नगदी रकम 26,100/-रूपये व 6 मोटर सायकल भी बरामद किया है ।

कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि धरमपुरा क्षेत्र में 52 पत्ती ताश पर कुछ व्यक्तियों द्वारा रूपये पैसों का दांव लगाकर हार-जीत का खेल खेल रहे हैं। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा व अति. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया और मुखबिर के बताए जगह पर तत्काल पुलिस को रवाना किया गया । टीम ने उक्त घटना स्थल को घेराबंदी कर जुआरियों  बबलू पटवा, बाबू वाजपेयी, आनंद कुमार, अविनाश कुमार, संतोष पटवा, जयशंकर श्रीवास्तव, राहुल गुप्ता, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, आदित्य कुमार व मन्नू ठाकुर सभी निवासी जगदलपुर को पुलिस ने रंगे हाथ जुआ खेलते पकड़ लिया ।

पुलिस ने जुआरियों के पास से मौके पर नगदी 26,100/-रूपये, 52 पत्ती ताश व 6 मोटर सायकल भी बरामद किया है। पुलिस ने जुआरियों के विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कार्यवाई कि गई। इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक संजय वट्टी, अरूण नामदेव, सउनि0 नीलाम्बर नाग, आरक्षक भुपेन्द्र नेताम, गायत्री प्रसाद तारम, रविन्द्र कुमार ठाकुर, व दीपक कुमार कि अहम् भूमिका रही ।

अन्य पोस्ट

Comments