बस्तर

बस्तर चेम्बर ऑफ़ कामर्स के पदाधिकारियों ने रेल सुविधा चालू करने सांसद को सौंपा ज्ञापन
07-Mar-2021 7:22 PM 56
बस्तर चेम्बर ऑफ़ कामर्स के पदाधिकारियों ने रेल सुविधा चालू करने सांसद को सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 7 मार्च। बस्तर चेम्बर ऑफ़ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष किशोर पारख के नेतृत्व में सांसद बस्तर दीपक बैज से मुलाक़ात कर उन्हें रेल सुविधाओं को बहाल करवाने हेतु ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बस्तर चेम्बर ने कहा है कि जगदलपुर होकर चलने वाली सभी ट्रेनों को तत्काल प्रारम्भ किया जाये। कोरोना काल के समय से बंद रेल सेवा में मात्र विशाखापट्टनम हेतु एक ट्रेन चालू की गई है जो कि पैसेंजर ट्रेन जैसी ही है। केंद्र सरकार जब पूरे देश में लगभग सभी ट्रेनों का संचालन कर रही है तो बस्तर इन सुविधाओं से वंचित क्यों?

बस्तर चेम्बर ने सांसद से निवेदन किया है कि वे रेल मंत्री को बस्तरवासियों की मांग और नाराजग़ी से अवगत कराएं। पत्र में राजहरा जगदलपुर रेल मार्ग के काम में तेजी लाने तथा विगत वर्षों में बस्तर हेतु घोषित अन्य रेल सुविधाओं पर भी जल्द से जल्द कार्य प्रारम्भ करवाने हेतु प्रयास करने का निवेदन किया गया है।

बस्तर चेम्बर की माँग पर सांसद ने विश्वास दिलाया है कि बस्तर के हक़ के लिए पूरा प्रयास करेंगे। बस्तर चेम्बर के प्रतिनिधि मंडल में उपाध्यक्ष मोहर झा, नवरतन जलोटा, विमल बोथरा, कोषाध्यक्ष चंद्रेश चांडक, मंत्री शेखर मालू सहित अन्य व्यापारी सदस्य शामिल थे।

अन्य पोस्ट

Comments