दन्तेवाड़ा

नाली बनाने गड्ढा खोदा गया, लेकिन न नाली बन रही न ही गड्ढे को पाटा जा रहा
07-Mar-2021 9:00 PM 53
 नाली बनाने गड्ढा खोदा गया,  लेकिन न नाली बन रही न ही गड्ढे को पाटा जा रहा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली, 7 मार्च। नगर पालिका वार्ड  4 में शासकीय सरस्वती स्कूल के गेट के सामने से होते हुए हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी तक नाली बनाने के लिए पालिका द्वारा गड्ढा खोदा गया था। लेकिन साल भर का समय बीतने वाला है न तो नाली का निर्माण हो पाया और न ही गड्ढे को पाटा गया। सडक़ के किनारे ही गड्ढे किये मलबा पड़ा हुआ है, जिससे कॉलोनीवासियों तथा उस रास्ते से आवागमन करने वाले लोगों को परेशानी हो रही है।

स्कूल के गेट के सामने ही गड्ढा है। अब वर्तमान में स्कूल खुल चुकी है, बच्चे गड्ढे को मुश्किल से पार कर स्कूल में प्रवेश कर रहे हंै। ऐसे में कई बच्चों व शिक्षकों को परेशानी हो रही है, साथ ही छोटे बच्चों के गढ्ढे के कारण गिरने की आशंका बनी रहती है। इस पर न तो पालिका ध्यान दे रही है न ही कोई जनप्रतिनिधि।

    लोगों द्वारा इस संबंध में नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं इंजीनियर को कई बार शिकायत की जा चुकी है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि किसी कारणवश नाली नहीं बन पा रही है तो इस खोदे हुए गड्ढे को पाटा जाया, जिससे लोगों को परेशानी न हो।

इस संबंध में बचेली संकुल केन्द्र के समन्वयक के द्वारा भी मुख्य नगर पालिका अधिकारी को अवगत कराया गया है। लेकिन स्थिति जस की तस है। लोगों की मंाग है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए।

अन्य पोस्ट

Comments