दुर्ग

बिना इमरजेंसी से बाहर निकले तो कानूनी कार्रवाई
06-Apr-2021 5:51 PM (24)
बिना इमरजेंसी से बाहर निकले तो कानूनी कार्रवाई

लॉकडाउन की तैयारी को लेकर आयुक्त ने ली अफसरों की बैठक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 6 अप्रैल।
आयुक्त हरेश मंडावी ने सोमवार को निगम अधिकारियों की बैठक लेकर लॉकडाउन की तैयारी की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। लॉकडाउन का नियम तोडऩे वालों पर कार्रवाई करने कहा। उन्होंने शहर के निवासियों से अपील कर कहा कोई भी व्यक्ति बिना इमरजेंसी के घर से बाहर न निकलें, अन्यथा दण्डात्मक धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

 आयुक्त श्री मंडावी ने अधिकारियों से कहा लॉकडाउन के दौरान नगर निगम दुर्ग का कोविड 19 का कार्य यथावत चलेगा। सर्वे सहित दवाई का वितरण एवं कन्टेनमेंट को प्रतिबंधित करने के साथ जुर्माने की कार्रवाई निरंतर की जाएगी। इन कार्यों में लगे सभी अधिकारियों कर्मचारियों को आईडी जारी किया जा रहा है, जिससे वे निश्ंिचत होकर कार्य करेंगे।  

वैक्सीनेशन व कोरोना जांच निरंतर जारी
आयुक्त श्री मंडावी ने बताया कोरोना संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के लिए शासन के निर्देशानुसार 45 से 59 वर्ष के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। साथ ही जिला अस्पताल सहित अन्य निर्धारित स्थानों पर कोरोना संक्रमण की जांच जारी रहेगी, जिन अधिकारियों कर्मचारियों की ड्यूटी इस कार्य में लगा है वे अपने कार्य को सम्पादित करेंगे।

जारी रहेंगे निगम के जरूरी कार्य 
शहर की सफाई और स्वच्छता का कार्य भी निरंतर जारी रहेगा। इसके लिए सभी कर्मचारियों को आईडी कार्ड जारी कर दिया गया है। निगम के सभी जरूरी कार्य यथावत जारी रहेगा। सभी अधिकारी कर्मचारी अपने-अपने मोबाईल चालू रखेंगें कोई भी बंद नहीं रखेगा और कोई भी मुख्यालय छोडक़र कहीं नहीं जाएगा।

बैठक में कार्यपालन अभियंता सुशील कुमार बाबर, मोहनपुरी गोस्वामी, राजेश पाण्डेय, सहा. अभियंता जितेन्द्र समैया, भवन अधिकारी प्रकाशचंद थवावनी, शिव शर्मा, स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता, सहा. बाजार अधिकारी प्रकाशधर दीवान के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments