बस्तर

आम आदमी पार्टी ने दिया दीदी गैंग के अनशन को समर्थन
07-Apr-2021 9:47 PM 53
  आम आदमी पार्टी ने दिया दीदी गैंग के अनशन को समर्थन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 7 अप्रैल। आम आदमी पार्टी ने दीदी गैंग के अनशन को समर्थन दिया है। दीदी गैंग अपने वार्ड से शराब दुकान हटाने क्रमिक अनशन पर हंै।

आम आदमी पार्टी बस्तर जिलाध्यक्ष तरुणा बेदरकर ने कहा कि  लोकमान्य तिलक वार्ड -37 के डोंगरी पारा में निगम द्वारा मेन रोड के सरकारी शराब दुकान हटा कर यहां बनाने का निर्णय लेते हुए निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसकी जानकारी वार्डवासियों को लगने पर वार्ड की महिला शक्तियों ने इसके विरोध में आवाज़ बुलंद की। साथ ही कलेक्टर और महापौर को कई बार शराब दुकान के निर्माण को बंद कराने व इस वार्ड से हटाने हेतु ज्ञापन दिया गया। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसे जगाने मातृ शक्तियों दीदी गैंग ने मोर्चा खोलते हुए क्रमिक अनशन पर है। जिसका आम आदमी पार्टी पूर्ण समर्थन करती है।

तरुणा ने आगे कहा कि यह मोहल्ला शहर से दूर है और स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था भी नही है ऐसे में इस मोहल्ले में शराब दुकान खुलने से असमाजिक तत्वों का अड्डा बन जाएगा और आने वाले दिनों में महिलाओं के साथ छेड़छाड़, लड़ाई-झगड़े जैसे अपराध होने की संभावनाएं हैं। महिलाओं के सम्मान में हम पहले भी खड़े थे और आज भी कंधे से कंधे मिला कर खड़े हैं और दीदी गैंग की मांगों के लिए जमीन की लड़ाई भी लड़ेंगे। इस दौरान तरुणा बेदरकर के साथ गीतेश सिंगाड़े, शुभम सिंह, धीरज जैन सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments