दुर्ग

गांवों में सैनिटाइजर छिडक़ाव
08-Apr-2021 10:27 PM (54)
गांवों में सैनिटाइजर छिडक़ाव

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
उतई, 8 अप्रैल।
गृहमंत्री और दुर्ग ग्रामीण  क्षेत्र के विधायक  ताम्रध्वज साहू के प्रयास से दुर्ग ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया जा रहा है। इसी क्रम में आदर्श ग्राम पंचायत डुमरडीह में कोरोना से बचाव के लिए पंचायत भवन, सार्वजनिक स्थानों, शासकीय भवनों, बस स्टैंड, थाना परिसर, मोहल्ले-गलियों में सैनिटाइजर का छिडक़ाव किया गया है। 
इस अवसर पर सरपंच चक्षु प्रभा महिपाल ने गृहमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारे गांव में सैनिटाइजर छिडक़ाव किया जा रहा है। मैं गृहमंत्री का दिल से आभार व्यक्त करती हूं। मंत्री जी का इस समय का यह सहयोग स्मरणीय है। 

उप सरपंच प्रदीप पाटिल ने ग्रामवासियों के तरफ से गृहमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह कार्य मानवता का परिचय है। दुर्ग ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए मंत्री जी के प्रयास से सेनिटाइजर का छिडक़ाव किया जा रहा है, यह कबिले तारीफ है। गृहमंत्री जी दुर्ग ग्रामीण क्षेत्रों को अपने परिवार के रूप में देखते हैं। वे लगातार फोन के माध्यम से गांव के कुशलक्षेम की जानकारी लेते रहते हैं। सेनिटाइजर छिडक़ाव करते समय सरपंच चक्षु प्रभा महिपाल, उपसरपंच प्रदीप पाटिल, सचिव सोमन लाल निर्मलकर, पंच उमेन्द्र,पंच नवल किशोर सिंह, देवा मार्कंडेय आदि ने मदद की।
 

अन्य पोस्ट

Comments