कोरिया

दवाईयों की कालाबाजारी-जमाखोरी पर रोक लगाने की मांग
10-Apr-2021 5:50 PM (33)
दवाईयों की कालाबाजारी-जमाखोरी पर रोक लगाने की मांग

संसदीय सचिव अंबिका ने कलेक्टर को पत्र लिखा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बैकुंठपुर 10 अपै्रल।
संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक अंबिका सिंहदेव ने 9 अप्रैल को दोपहर 1 बजे कलेक्टर कोरिया को आवश्यक दवाईयों की कालाबाजारी एवं जमाखोरी पर रोक लगाने संबंधी पत्र लिखकर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की मांग की।

संसदीय सचिव ने कलेक्टर को दिए अपने पत्र में उल्लेख किया है कि जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है इस परिस्थिति में कोरोना के उपचार से  संबंधित दवाईयां डेजर्म इंजेक्शन व रेमडीसीवीर इंजेक्शन के अनुपलब्धता जैसी भ्रामक अफवाह फैलाने एवं दवाईयों की कालाबाजारी की शिकायातें प्राप्त हो रही है। जिसकी जांच करते हुए कालाबाजारी रोक लगाने एवं दोषियों पर आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की ताकि क्षेत्रवासियों को कोरोना जैसे संक्रामक बीमारी से बचाव सुनिश्चित की जाए। इसके अलावा संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने कलेक्टर को पत्र लिखकर जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शहर में लागू जनता कफ्र्यू का समय बढ़ाने के साथ मास्क व सेनिटाईजर के उपयोग के साथ धारा 144 का पालन कराने आवश्यक कदम उठाए जाने की मांग की। 

सिंहदेव के पत्र कलेक्टर को मिलने के कुछ ही देर बाद कलेक्टर कोरिया ने जिले में लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी कर दिया। दोपहर 1 बजे भेजे उनके पत्र के बाद देर शाम कलेक्टर ने पूरे जिले को कंटेनमेंट जोन बना दिया।
 

अन्य पोस्ट

Comments