कोण्डागांव

भीड़ से बचने बाजार स्थल परिवर्तित, होटल में बिठाकर खिलाने पर पाबंदी
11-Apr-2021 9:14 PM (26)
 भीड़ से बचने बाजार स्थल परिवर्तित, होटल में बिठाकर खिलाने पर पाबंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 11 अप्रैल। कोविड-19  के चलते एक बार फिर जिला मुख्यालय कोण्डागांव में साप्ताहिक बाजार स्थल को परिवर्तित किया गया है।

इस बारे में 11 अप्रैल की सुबह नगर पालिका सीएमओ सूरत सिरदार ने बताया, कोविड-19 महामारी के रोकथाम के लिए साप्ताहिक बाजार रविवार के दिन होने वाले भीड़भाड़ से बचाने के लिए बाजार स्थल को परिवर्तित किया गया है। अब 11 अप्रैल से मुख्य बाजार स्थल बाजारपारा के बजाय कोण्डागांव के एनसीसी मैदान, डीएनके कॉलोनी मैदान, एनसीसी मैदान कोर्ट चौक रोड से होते हुए भाजपा कार्यालय रोड से सामुदायिक भवन रोड तक साप्ताहिक बाजार को संचालित किया जा रहा है। पहले दिन डिप्टी कलेक्टर गौतम पाटिल और नगर पालिका सीएमओ सहित राजस्व प्रशासनिक अमला बाजार स्थल परिवर्तित करते हुए नजर आए।

कोण्डागांव के कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने कोविड-19 गाइडलाइन को लेकर के नया आदेश जारी किया है। नए आदेश के तहत अब होटल, ढाबा में बैठाकर खिलाने की अनुमति नहीं होगी, लेकिन होटल ढाबा इत्यादि में पार्सल की व्यवस्था रहेगी, सभी कार्यालयों में प्रवेश के पूर्व सैनिटाइज किया जाना अनिवार्य किया गया है। इसके अलावा कलेक्टर कोण्डागांव के माध्यम से जारी आदेश में कई अन्य निर्देश दिए गए हैं।

अन्य पोस्ट

Comments