रायगढ़

धारदार हथियार से ग्रामीण की हत्या
12-Apr-2021 6:33 PM (25)
धारदार हथियार से ग्रामीण की हत्या

रायगढ़, 12 अप्रैल।  खरसिया क्षेत्र के लोहाखान कुनकुनी में धारदार हथियार से ग्रामीण की हत्या के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना खरसिया अन्तर्गत ग्राम लोहाखान कुनकुनी में रहने वाले परमानंद राठिया पिता रामलाल राठिया (उम्र 40 वर्ष) की 10-11 अपै्रल की दरम्यानी रात किसी अज्ञात आरोपी द्वारा धारधार हथियार से गले में प्राण घातक चोंट पहुंचाकर हत्या करने की रिपोर्ट आज सुबह मृतक के लडक़े दीपक कुमार (18 साल) द्वारा थाना खरसिया में दर्ज कराई गई है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक एस.आर. साहू हमराह स्टाफ के साथ मौके पर रवाना हुए।

घटना के संबंध मृतक के लडक़े ने बताया कि लोहाखान कुनकुनी में हमारे घर के अलावा एक छोटा सा झोपड़ी कमरा है, उसी कमरे में पिताजी (मृतक) पिछले छ: महीने से अकेले सोते हैं, पिताजी पत्थर फोडऩे का काम करते थे। 10 अपै्रल की रात्रि खाना खाकर मां, बहन के साथ घर के कमरे में प्रतिदिन की तरह सो रहा था, पिता अकेले झोपड़ी कमरा में सोये थे।  प्रात: करीब 06 बजे मां (शकुन्तला राठिया) सोकर उठी तो हमारे घर का दरवाजा बाहर से कोई बंद कर दिया था। मां, पिताजी को दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी नहीं सुनने पर बहन (ज्योति राठिया) अपने मोबाईल फोन से चाचा सदानंद राठिया को फोन कर घर का दरवाजा खोलवाई। उसके बाद मां जाकर पिताजी को देखी खाट में सोये अवस्था में पड़े हुए थे, कोई अज्ञात व्यक्ति पिता के गले मे धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिया था। 

घटना की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी खरसिया द्वारा घटना के संबंध में मृतक के परिवारवालों, आसपास के लोगों से पूछताछ किया जा रहा है।
 

अन्य पोस्ट

Comments