दुर्ग

तकिया पारा और उरला में निगम अमला ने की कार्रवाई
12-Apr-2021 7:05 PM (32)
तकिया पारा और उरला में निगम अमला ने की कार्रवाई

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 12 अप्रैल।
कलेक्टर के निर्देशानुसार पूरे दुर्ग शहर में संपूर्ण लॉकडाउन लागू है कोरोना संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के लिए शासन जिला प्रशासन नगर निगम जिला चिकित्सालय सभी वर्ग के लोग प्रयासरत हैं परंतु आम नागरिक और व्यापारी वर्ग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

इसके चलते जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन और निगम प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी लगातार लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रहे हैं इस दिशा में नगर पालिक निगम दुर्ग का अमला पुलिस बल के साथ तकिया पारा और उरला वार्ड में व्यवसाय करने वाले दो व्यापारियों पर  500--500 रु. का जुर्माना कर कार्यवाही किए तथा चेतावनी दिए कि दोबारा पकड़े जाने पर लाइसेंस निरस्त कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मटन व्यापारी और किराना दुकानदार ने किया लॉक डाउन का उल्लंघन
रुशष्द्मस्रश2ठ्ठ के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वाले तकिया पारा के मोहम्मद कुरेशी द्वारा मटन विक्रय किया जा रहा था । उसी प्रकार उरला वार्ड में रौनक किराना दुकान द्वारा  सामान बेचा जा रहा था आयुक्त हरेश मंडावी के निर्देशानुसार नगर निगम का अमला पुलिस बल के साथ पहुंचकर दोनों व्यापारियों के खिलाफ कार्यवाही कर ?500-500 का जुर्माना कर चेतावनी दिया गया ।  दोबारा नियमों का उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।  कार्यवाही के दौरान सहायक राजस्व अधिकारी प्रकाश धर दीवान निशांत यादव शशिकांत यादव ईश्वर वर्मा  विनीत वर्मा शोएब  अहमद  एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित थे ।
 

अन्य पोस्ट

Comments