राजनांदगांव

4 पॉजिटिव मिले, पार्षद ने खुद के खर्च से वार्ड को कराया सैनिटाइज
12-Apr-2021 7:47 PM (30)
4 पॉजिटिव मिले, पार्षद ने खुद के  खर्च से वार्ड को कराया सैनिटाइज
‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अंबागढ़ चौकी, 12 अप्रैल।  वार्ड नं. 8 में सप्ताहभर में 4 नागरिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नागरिकों की सुरक्षा एवं संक्रमण की रोकथाम के लिए रविवार को पार्षद ने स्वयं के व्यय से दिनभर वार्ड के हर मकान एवं गली व सडक़ों को सैनिटाइज  कराया। साथ ही नागरिकों को संक्रमण की रोकथाम के लिए कोरोना गाईड लाइन का पालन करने अपील करते घरों में रहने की अपील की।
 
मिली जानकारी के अनुसार बीते सप्ताहभर में नगर में ढाई दर्जन से अधिक कोरोना मरीजों की पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि नगर के हर वार्ड में कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं। संक्रमित मरीजों को होम आईसोलेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि होम आईसोलेशन में रहने वाले मरीज गाईड लाइन का पालन करने के बजाय घरों से बाहर निकल रहे हैं। जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। 
 
शहीद भगत सिंह वार्ड 8 में पिछले तीन दिनों में 4 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने की पुष्टि होने के बाद पार्षद सविता अनिल मानिकपुरी द्वारा रविवार को वार्ड को स्वयं के व्यय से सैनिटाइज कराया गया। पार्षद ने कहा कि वार्ड में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नागरिकों की सुरक्षा करना एक जनप्रतिनिधि होने के नाते हमारा पहला कर्तव्य है। ऐसे विश्वव्यापी आपदा व संकट के दौर में शासन एवं किसी शासकीय एजेंसी की मदद का इंतजार करना उचित नहीं है। हमको अपने स्तर पर अपनी क्षमता का उपयोग करते संक्रमण की रोकथाम के लिए आगे आना चाहिए और शासन को मदद करते नगरवासियों को जागरूक करना चहिए।
 
पार्षद का जताया आभार
पार्षद द्वारा वार्ड को सेनेटाईज कराने पर वार्ड के व्यवसायी एहसान खान, कमलेश पंजवानी, शिक्षक दुर्वासा विनायक, मिर्जा सत्तार बेग, मुकेश दुबे, बीमा अभिकर्ता भोजराज कौशिक, पूर्व पार्षद नीराबाई यादव, मीडियकर्मी अफसान खान, साहेबदास मानिकपुरी आदि ने पार्षद सविता अनिल मानिकपुरी का आभार ज्ञापित किया। इस दौरान नागरिकों ने होम आइसोलेशन में घर में रह रहे वार्ड के कोरोना संक्रमित मरीज एवं उनके परिजनो को गाईड लाइन का पालन कराने का भी आह्वान किया।
 

अन्य पोस्ट

Comments