दन्तेवाड़ा

अज्ञात तत्वों ने सडक़ किनारे खड़ी ट्रकों के टायर से निकाली हवा
13-Apr-2021 9:30 PM (33)
अज्ञात तत्वों ने सडक़ किनारे खड़ी ट्रकों के टायर से निकाली हवा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बचेली, 13 अप्रैल।   
बचेली नगर के मेन रोड़ के किनारे खड़ी ट्कों व टिप्पर वाहनों के अज्ञात तत्वों द्वारा टायर की हवा निकाल दी गई। सोमवार की सुबह मुख्य मार्ग में खड़ी करीब 20 से 25 वाहनों के टायर की हवा निकाल दी गई। सुबह डइवर व मालिक जब अपने-अपने वाहनों के पास पहुॅचे तो टायर की स्थिति देख अचंभित रह गये।

बैलाडिला ट्रक ऑनर्स एसोएिसएशन के अध्यक्ष मनोज सिंह ने इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है। जिसने भी यह हरकत की है वह गलत है। पुराना मार्केट में ट्रांसपोर्ट नगर बनाया गया है, ट्रकों को टंसपोर्ट नगर में ही पार्किग करना चाहिए वहॉ वाहन सुरक्षित है।

बीटीओ सचिव संजीव साव का कहना है कि पुलिस थाना जाकर नगर निरीक्षक से मुलाकात कर इस घटना की जानकारी देंगे एवं अपने ट्रकों की सुरक्षा की मंाग करेंगे ताकि भविष्य में इस तरह का कृत्य न हो।  पुलिस का कहना है कि हमारे पास किसी भी ट्रक मालिक या संचालकों द्वारा रिपोर्ट दर्ज नही कराया गया है। किसके द्वारा यह हरकत किया गया है, उसकी जॉच की जा रही है। ट्रक वालों को कहना है कि वर्तमान में सडक़ निर्माण का कार्य चल रहा है, ऐसे में खाली जगहों पर हम ट्रक रख रहे है। ऐसे में किसी दिक्कते नहीं होनी चाहिए। क्या दिक्कत है जो इस तरह के हरकत को अंजाम दे रहे है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments