बस्तर

अधिवक्ता संकल्प दुबे ने दिया भाजपा से इस्तीफा
14-Apr-2021 9:00 PM (46)
 अधिवक्ता संकल्प दुबे ने  दिया भाजपा से इस्तीफा

जगदलपुर, 14 अप्रैल। शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता संकल्प दुबे ने छोड़ी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता। पार्टी त्यागने की जानकारी साझा करते हुए अधिवक्ता संकल्प दुबे ने बताया कि मेरे द्वारा सितंबर 2018 में भारतीय जनता पार्टी द्वारा सम्मानजनक तरीके से बुलाये जाने पर भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता प्रेस मीडिया के साथियों के समक्ष ग्रहण की गई थी। विगत 2 वर्ष भारतीय जनता पार्टी में रहने के उपरांत मुझे इस बात का अहसास हुआ है, कि मेरी विचारधारा एवं सोच भाजपा की विचारधारा एवं सोच से मेल नहीं खाती है।

मेरे अपने स्वयं के विचार हैं जिसके तहत मैं अपनी जीवन शैली को संचालित करता हूँ तथा अपनी सोच एवम विचारों के विरुद्ध मैं किसी और कट्टर विचारधारा को अपने ऊपर थोप नही सकता इस कारणवश मैंने विगत तीन महीनों से भाजपा के किसी भी कार्यक्रम या संघठन से अपने आपको पृथक रखा है, इसी तारतम्य में मैं आज 13 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से स्वेक्षापूर्वक त्याग करता हूँ।

भविष्य में मैं अपने विचारधारा एवम सोच के अनुसार जनहित, न्याय एवं मौलिक व अन्य अधिकारों के लिए स्वतंत्रत रूप से लड़ाई लड़ता रहूँगा जो कि मेरे मूल व्यवहार का अभिन्न अंग है।

अन्य पोस्ट

Comments