सरगुजा

लॉकडाउन के पहले दिन पूरे क्षेत्र में सन्नाटा, सभी दुकानें बंद रहने के साथ ही सडक़ें वीरान रही
15-Apr-2021 8:50 PM (154)
लॉकडाउन के पहले दिन पूरे क्षेत्र में सन्नाटा, सभी दुकानें बंद रहने के साथ ही सडक़ें वीरान रही

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजपुर, 15 अप्रैल। प्रदेश सहित जिले में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते बलरामपुर जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए लॉकडाउन किया गया है।बलरामपुर जिले में 14 अप्रैल 25 अप्रेल तक 10 दिनों का सख्त लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।

लॉकडाउन के पहले दिन पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा रहा,सभी दुकानें बंद रहने के साथ ही सडक़ें वीरान रही। इस बार लॉक डाउन में इतनी शक्ति बरती जा रही है कि लोगों को अनावश्यक रूप से घर से निकलने की मनाही है। लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए राजपुर पुलिस प्रशासन की टीम चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दी गई है। नगर के सभी सीमाओं पर पुलिस के जवान तैनात हैं एवं हर आने जाने वाले व्यक्तियों की जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने नगर के सभी सीमाओं पर बैरिकेट लगाकर लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करा रहे हैं। रायपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया की लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सभी सीमाओं पर बैरिकेड लगाकर सील की गई है एवं सभी आने जाने वाले लोगों की पूरी जानकारी दर्ज की जा रही है।

कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने मेडिकल दुकान व पेट्रोल पंप सहित कुछ जरूरी चीजों को ही खुलने की छूट दी है।इस दौरान बलरामपुर जिले के सभी सीमाएं सील होंगीं।राजपुर में सब्जी बाजार प्रात: सुबह 7 बजे से 10 बजे तक खोले जाने की अनुमति है जिसमे कोविड 19 के गाइड लाइन का पालन करना अनिवार्य होगा।

अन्य पोस्ट

Comments