सरगुजा

सुबह बाहर निकलने वालों पर भी प्रशासन सख्त
17-Apr-2021 8:28 PM (32)
सुबह बाहर निकलने वालों  पर भी प्रशासन सख्त

   नियमों के उल्लंघन पर 17 हजार जुर्माना वसूला   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 17 अप्रैल। शनिवार प्रात: 7 बजे से प्रशासनिक अधिकारियों की 2 टीम ने शहर भ्रमण कर नियमों के अनुपालन का जायजा लिया। दोनों टीम के द्वारा नियमों का उल्लंघन करने वाले तथा 3 दुकान संचालकों पर कार्रवाई करते हुए 17 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया, वहीं ठेले पर फल बेचने वाले के फलों को जब्त कर नियमों के अनुपालन करने की समझाइश दी गई।

एसडीएम प्रदीप साहू के नेतृत्व में एक टीम ने पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड, चठिरमा बेरियर, अजिरमा बेरियर, सरगंवा रोड तथा प्रतापपुर नाका में जांच उल्लंघन करने वालों से 7 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया। इसी तरह तहसीलदार श्री ऋतुराज बिसेन के नेतृत्व में दूसरी टीम ने देवीगंज रोड, गुदरी बाजार, संगम चौक, पुराना बस स्टैंड, महामाया रोड तथा सत्ती पारा में लॉकडाउन के दौरान लापरवाही किये जाने पर 3 दुकानों पर चालानी कार्रवाई कर 10 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। इस दौरान बाहर ठेला में फल बेचने वाले के फल को भी जब्त किया गया।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे 13 अप्रैल प्रात: 6 बजे से पूरे जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर प्रतिबंधात्मक आदेश लागू किया गया है। नियमों का पालन कराने जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी डटे हुए हैं। निगरानी दलों द्वारा कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कारवाई भी की जा रही है।

अन्य पोस्ट

Comments