कोरिया

विधायक गुलाब कमरो ने क्वॉरंटीन सेंटरों का निरीक्षण कर दी दो लाख
19-Apr-2021 10:03 PM (31)
विधायक गुलाब कमरो ने क्वॉरंटीन सेंटरों का निरीक्षण कर दी दो लाख

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

मनेंद्रगढ़, 19 अपै्रल।  सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व  भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के कर्मयोगी विधायक गुलाब कमरो ने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत नई लेदरी एवं खोंगापानी के क्वॉरेंटाइन सैंटरों का निरीक्षण कर यथा स्थिति का जायजा लिया एवं सेंटरों में सुविधाओं हेतु दो लाख रुपए की राशि प्रदान की है।

सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो ने नगर पंचायत खोंगापानी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  का  निरीक्षण कर  केंद्र में उपस्थित अमले से स्वास्थ्य सुविधाओं  की जानकारी लेकर स्थिति का जायजा लिया तथा नगर पंचायत क्षेत्र में बने 10-10 बिस्तरीय दो क्वॉरैंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। विधायक विधायक ने नगर पंचायत खोंगापानी सीएमओ को कोरोना  के इस संकट काल में जरूरतमंदों को  आवश्यक  सुविधाएं  उपलब्ध  कराने का  निर्देश दिया  तथा क्वॉरेंटाइन सेंटर में सुविधाओं के लिए विधायक निधि से 1 लाख की राशि स्वीकृत की।

विधायक गुलाब कमरो ने नगर पंचायत नई लेदरी में बने वसुंधरा क्लब में 20 व सांस्कृतिक भवन में 30 बिस्तरीय क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया तथा नई लेदेरी सीएमओ को सैंटरों की बेहतर व्यवस्था बनाने को निर्देशित किया साथ ही क्वॉरेंटाइन सेंटर के सुविधाओं के लिए विधायक निधि से 1 लाख की राशि स्वीकृत की। इसके पश्चात सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश सीमा क्षेत्र स्थित घुटरीटोला चेकपोस्ट पहुंचकर स्वास्थ अमलो द्वारा की जा रही जांच के आलिया जायजा लिया साथ ही उपस्थित पुलिसकर्मियों से मुलाकात कर यथास्थिति से अवगत हुए तथा मौके पर तैनात कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

श्री कमरो कोरोना के इस संकटकाल में अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता की चिंता करते हुए अपने क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए जुटे हुए हैं तथा अपने विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण क्षेत्रों का दौरा कर कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण की जानकारी प्राप्त कर प्रशासनिक अमले को रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाने निर्देशित कर रहे हैं। विधायक श्री कमरो कोरोना के इस संकटकाल में पूरी तरह से अपने क्षेत्र की जनता के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

अन्य पोस्ट

Comments