राजनांदगांव

जांच किट की किल्लत से भडक़े ग्रामीणों का सडक़ में प्रदर्शन
20-Apr-2021 1:58 PM (32)
जांच किट की किल्लत से भडक़े ग्रामीणों का सडक़ में प्रदर्शन

डोंगरगढ़ में समझाईश के बाद हटे

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 20 अप्रैल।
कोरोना जांच किट की किल्लत के चलते नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को डोंगरगढ़ शहर में नारेबाजी करते सडक़ में प्रदशर््न किया। ग्रामीणों का आरोप है कि स्वयमेव जांच कराने  पहुंचने पर भी प्रशासन जांच नहीं कर पा रहा है। स्वास्थ्य महकमे ने सफाई देते यह कहा कि जांच किट की कमी के चलते लोगों की जांच नहीं हो पा रही है। 

बताया जा रहा है कि खैरागढ़-डोंगरगढ़ मार्ग में बस स्टैंड के पास ग्रामीण सडक़ पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे। आसपास के कई गांव के ग्रामीण सुबह से जांच कराने के लिए सेंटरों में पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा है कि एंटीजन किट के अलावा आरटीपीसीआर टेस्ट भी तय समय पर नहीं हो पा रहे हैं। वैसे राजनांदगांव के कोविड केयर सेंटर में हजारों सैम्पलों की जांच नहीं हो पाई है। लिहाजा आरटीपीसीआर के टेस्ट के नतीजे तय समय पर नहीं मिल पा रहे हैं। जांच रिपोर्ट में देरी से संक्रमित मरीजों को कई तरह की परेशानी से जूझना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि डोंगरगढ़ कोरोना से ग्रसित है। 

इस संबंध में डोंगरगढ़ एसडीएम अविनाश भोई ने ‘छत्तीसगढ़’ से कहा कि जांच किट की कमी के चलते ग्रामीण गुस्से में आकर प्रदर्शन करने लगे थे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा किट भेजा जा रहा है। ग्रामीणों को समझाईश के बाद ग्रामीण सडक़ से हट गए हैं। 

अन्य पोस्ट

Comments