धमतरी

जन चौपाल लगाकर टीकाकरण के प्रति लोगों में किया जागरूकता
20-Apr-2021 6:44 PM (27)
जन चौपाल लगाकर टीकाकरण के प्रति लोगों में किया जागरूकता

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

धमतरी, 20 अप्रैल। कोरोना से आज पूरा देश प्रदेश के साथ ही धमतरी नगर भी इस महामारी के चपेट में है ऐसे में  नगर निगम द्वारा सोरिदवार्ड, डाक बंगला वार्ड ,एवं जोधापुर वार्ड में  कोरोना के प्रति जागरूक लाने एवं टीकाकरण करवाने हेतु जनचौपाल का आयोजन किया गया। जिसमे महापौर विजय देवांगन, एसडीएम चंद्रकांत कौशिक, आयुक्त मनीष मिश्रा, सभापति अनुराग मसीह मुख्य रूप से उपस्थित हुए।

चौपाल के माध्यम से महापौर विजय देवांगन ने कहा कि कोरोना महामारी का दूसरे चरण में संक्रमण तेजी से फैल रहा है। पिछले साल की अपेक्षा इस साल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में हमें शासन प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के साथ साथ खुद व दूसरों को भी कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए जो 45 वर्ष से अधिक की आयु के लोगों को कोविड-वैक्सीन का टीका जल्द से जल्द लगवाने के लिए प्रेरित करना होगा। इस तरह, हम सभी इस वैक्सीन से कोविड से होने वाले संक्रमण से लड़ सकते हैं। जानमाल के नुकसान से बच सकते हैं। लोगों को कोविड-19 संक्रमण का जोखिम कम करने के लिए जल्द से जल्द टीका लगवाना चाहिए।

सभापति अनुराग मसीह ने अपील की कि वे कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाई गई अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। वर्तमान में 45 वर्ष की आयु से ज्यादा सभी लोगों को कोविड वैक्सीन का टीका तुरंत लगवाना चाहिए। इस वैक्सीन से घबराने की जरूरत नहीं है। यह फायदेमंद है। इस महमारी से बचाने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए लोग आगे आएं। इस दौरान वार्ड के पार्षद सोमेश मेश्राम, दीपक गजेंद्र, रितेश नेताम, कार्यपालन अभियंता राजेश पदमवार, राजस्व अधिकारी निखिल चंद्राकर, देवेश चंदेल, कामता नागेंद्र एवं वार्ड के नागरिक मुख्य रूप से उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments