सरगुजा

आयुर्वेदिक अस्पताल के लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई करने कलेक्टर को लिखा पत्र
20-Apr-2021 8:59 PM (33)
 आयुर्वेदिक अस्पताल के लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई करने कलेक्टर को लिखा पत्र

अम्बिकापुर, 20 अप्रैल। लापरवाह कर्मचारियों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करने औषधीय पादप बोर्ड अध्यक्ष बालकृष्ण पाठक,श्रम कल्याण बोर्ड अध्यक्ष

शफी अहमद,महापौर डॉक्टर अजय तिर्की,सरगुजा कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कलेक्टर सरगुजा को पत्र लिखकर बताया कि कोविड 19 के वैश्विक महामारी के दौर में आयुर्वेदिक अस्पताल की व्यवस्था ठीक नहीं है।निरीक्षण के दौरान बताया गया वहां 18-20 स्टाफ का सेटअप है जबकि ड्यूटी समय मे सिर्फ चार कर्मचारी ही उपस्थित पाए गए। ऐसे समय मे जब स्वास्थय विभाग की जिम्मेदारी बढ़ी हुई है, कर्मचारियों की लापरवाही बर्दाश्त करने योग्य नहीं है।एक सप्ताह के भीतर यहां 60 बिस्तरों का अस्पताल संचालित होना है।अधिकारी, कर्मचारियों की लापरवाही से मरीजों को परेशानी हो रही है।

तत्काल जांच करा कर लापरवाही बरतने वाले अधिकारी,कर्मचरियों पर कड़ी अनुशासनात्मक कार्यवाही करें।

गौरतलब है कि कांग्रेस की एक टीम स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आयुर्वेदिक अस्पताल में प्रस्तावित 60 बिस्तर वाले कोविड/नॉन कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने गयी। निरीक्षण के दौरान अव्यवस्थाओं को देख कांग्रेस नेताओं ने फिर पूछा कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

अन्य पोस्ट

Comments