बलौदा बाजार

कोरोना संक्रमित ने लगाई फांसी
21-Apr-2021 6:40 PM (39)
कोरोना संक्रमित ने लगाई फांसी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बलौदाबाजार, 21 अप्रैल।
बलौदाबाजार जिले में कोरोना पॉजिटिव 45 वर्षीय संतोष साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। संतोष दो दिन पहले ही संक्रमित मिला था। जिसके बाद अपने लवन के वार्ड 4 स्थित घर में होम आइसोलेशन पर था। मंगलवार को सुबह उसकी लाश घर में फांसी पर लटकती मिली। घटना की सूचना लवन पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच कर रही है। 

संतोष साहू कोरोना पॉजिटिव था। इसलिए एसडीएम और चिकित्सा विभाग को सूचना दी गई। नगर पंचायत की टीम उसके घर और आसपास के क्षेत्र को सैनिटाइज किया।  फिलहाल उसने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है।

लवन पुलिस चौकी प्रभारी वाय के सिंग ने बताया कि संतोष साहू अपने घर में अकेले रहता था, उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है। दो दिन पहले उसकी तबीयत खराब होने पर कोरोना टेस्ट कराया था। जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। 

आज जब पड़ोसी उसे खाना देने गया, तो दरवाजा बंद था। धक्का देकर दरवाजा खोला गया, तो वो फांसी पर लटका मिला।
ज्ञात हो कि इससे पहले भी कई जिलों में कोरोना संक्रमित लोग सुसाइड कर चुके हैं। 19 अप्रैल को बेमेतरा जिले के थान खमरिया में अस्पताल से भागकर 32 वर्षीय तखत वर्मा ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा है कि पीडि़त के पिता का इलाज भी कोरोना अस्पताल में चल रहा है।
 

अन्य पोस्ट

Comments