बस्तर

एमपी की शराब का अवैध परिवहन, 2 बंदी
22-Apr-2021 8:22 PM (44)
 एमपी की शराब का अवैध परिवहन, 2 बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 22 अप्रैल। पुलिस ने जिले में लॉकडाउन के दौरान बुधवार की शाम दो शराब तस्करों को पकडऩे में कामयाबी पाई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हजारों रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है।

भानपुरी थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि बुधवार की शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सिल्वर रंग की मैक्स वाहन में दो लोग संदिग्ध सामान लेकर कुम्हली की तरफ से तारागांव की ओर जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तारागांव एनएच 30 में नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू किया। इसी दौरान पुलिस ने कुम्हली की तरफ से आ रही एक मैक्स वाहन सीजी 13 सी  0591 को रोक लिया। पुलिस ने वाहन में सवार दो युवकों से पूछताछ करते हुए वाहन की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी में पुलिस ने वाहन में रखे सफेद रंग की कार्टून में से एमपी की बनी अंग्रेजी शराब की 50 पौवा बरामद की जिसकी कीमत लगभग 6 हजार रुपये आंकी गई है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल ही दोनों आरोपियों अशोक दीवान (30) और नयेन्द्र सिंह उर्फ बबलू (23) निवासी बाकेल खासपार को गिरफ्तार कर लिया।

कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कुम्हली निवासी रोमनाथ नाम के एक व्यक्ति ने उनको यह शराब बेचने के लिए दिया था। यह शराब बेचने के बाद शराब की दो और पेटियां रखने की बात रोमनाथ ने आरोपियों से कही थी।  पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। वहीं पुलिस फरार मुख्य आरोपी रोमनाथ की तलाश में जुट गई है।

अन्य पोस्ट

Comments