बस्तर

जरूरतमंदों की सहयोग को आगे आएगा भाजयुमो
22-Apr-2021 9:01 PM (85)
जरूरतमंदों की सहयोग को आगे आएगा भाजयुमो

जगदलपुर, 22 अप्रैल। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोरोना के संकटकाल में प्रत्येक जरूरतमंदों के सहयोग करने आगे आएंगे। कोरोना की गाईडलाईन का पालन करते हुए युवा मोर्चा पीडि़त परिवारों के लिये दवायें,खाद्यान सामग्री सहित की अन्य ज़रूरी वस्तुऐं उपलब्ध करायेगा। आज भाजयुमो जिला बस्तर की महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री  किरण देव ने कहा कि अगर समय रहते कांग्रेस राज्य सरकार ने कोरोना वैक्सीन लगाने प्रदेश की जनता को अधिक से अधिक प्रोत्साहित किया होता तो आज छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के ऐसे भयावह हालात नहीं बनते। कांग्रेस सरकार की नाकामी को जनता के बीच ले जाने के साथ-साथ भाजयुमो के ऊर्जावान कार्यकर्ता ऐसे कठिन समय में हर जरूरतमंद के सहयोग के लिये निष्ठा से कार्य करें।

प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों का दोषी कांग्रेस सरकार को ठहराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी में रोड सेफ्टी क्रिकेट मैच का बडा़ आयोजन करके छत्तीसगढ़ की जनता को कोरोना संकट के भयावह काल में खडा़ कर दिया है। अपनी गलतियों पर पर्दा डालने केन्द्र सरकार को दोष ठहराने की गंदी राजनीति कांग्रेस कर रही है।

 जिलाध्यक्ष रूपसिंह मंडावी ने कहा कि जरूरतमंद लोगों को ज्यादा से ज्यादा पहुँच सके, इस पर भाजपा संगठन जिला प्रशासन और जनता के बीच सेतु की तरह कार्य करेगी।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि जिला बस्तर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का एक कोरोना हेल्प डेस्क सूची बनायी गया है। जिस पर लोगों की कोरोना संक्रमण से हो रही कठिनाइयों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। लॉकडाउन समाप्ति के बाद पुन: क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का खतरा न हो, इसके लिए जगह-जगह जनजागरण का कार्यक्रम युवा मोर्चा द्वारा किया जाएगा। बैठक को जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र पांडे, जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह, जिला कोषाध्यक्ष रजनीश पाणिग्राही ने भी संबोधित किया।

इस बैठक में मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी भाजपा आलोक अवस्थी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रितेश दास जोशी, पिंटू साव,रोहित कश्यप, उपाध्यक्ष लक्ष्मण झा,जयराम दास,खितेश मौर्य,जिला महामंत्री मनोज पटेल,बसन्त कश्यप,रोहित खत्री,आनंद झा,अमर झा,अभिषेक तिवारी, प्रितेश राव,योगेश मिश्रा,सत्यम झा,विकास पात्रो,काजल शांडिल्य,सावेंद्र सेठिया,शिरीष  मिश्रा,तुलसुराम कश्यप,राजेश सेठिया,रैदु नाग,आशू आचार्य,विनय राजू,सुरेश मिश्रा सहित पदाधिकारी व कार्यकर्तागण शामिल थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments