बस्तर

कोविड केयर सेंटर, प्रमुख स्थानों और जांच नाकों के लिए प्रभारी अफसरों की नियुक्ति
23-Apr-2021 6:38 PM (31)
कोविड केयर सेंटर, प्रमुख स्थानों और जांच नाकों के लिए प्रभारी अफसरों की नियुक्ति

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 23 अप्रैल। नोवेल कोरोना वायरस कोविड-19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण को रोकने एवं नियंत्रण हेतु जिला बस्तर के विभिन्न स्थानों पर कोविड केयर सेन्टर की स्थापना की गई है। जिसमें मरीजों तक समय पर दवाई,खाना, मरीजों के उपचार, शिकायतों पर सतत् निगरानी एवं आवश्यक कार्यवाही के लिए स्थानवार नोडल अधिकारी एवं सहायक नोडल अधिकारी नियुक्ति किया गया है, जिसमें कोविड केयर सेन्टर धरमपुरा के लिए नोडल अधिकारी एसडीएम जगदलपुर  जी.एस.मरकाम, सहायक नोडल के रूप में मंडल संयोजक जगदलपुर  दीपक मौर्य को नियुक्त किया गया है।

 इसी प्रकार कोविड केयर सेन्टर बकावण्ड के लिए नोडल अधिकारी बस्तर एसडीएम  गोकुल राम रावटे और सहायक नोडल मंडल संयोजक बकावण्ड  बालमुकुन्द गागड़ा को नियुक्त किया गया है। कोविड केयर सेन्टर करपावण्ड के लिए जनपद पंचायत बकावण्ड के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  रवि साव और बकावंड के बीआरसी  मोजेस किस्टोफर तथा कोविड केयर सेन्टर बेसोली के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के कार्यपालन अभियंता  मोहन राव सोनी और मण्डल संयोजक बस्तर  सोनसिंग नाग को प्रभारी नियुक्त किया गया है।साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए  शहर के मुख्य स्थानों में कोरोना परीक्षणों की व्यवस्था, सतत् निगरानी एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है जिसमें मां दन्तेश्वरी एयर पोर्ट के लिए संयुक्त कलेक्टर सुश्री दिप्ती गौते,बस स्टेण्ड के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी  कौशल और रेल्वे स्टेण्ड के लिए श्रम पदाधिकारी  डी0एस0 बरिहा को दायित्व दिया गया है।

इसी प्रकार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने जिले के सीमाओ पर अन्य राज्यों से आने जाने वाले व्यक्तियों की कोरोना परीक्षण के सतत् निगरानी एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु अधिकारियों की ड्यूटी धनपुंजी चेक पोस्ट में नायब तहसीलदार  गौतम गौरे,कोडेनार चेक पोस्ट में मुख्य कार्यपालन अधिकारी बास्तानार  राधाकान्त कर,दरभा चेक पोस्ट के लिए नायब तहसीलदार  कैलाश श्रीवास्तव, भानपुरी चेक पोस्ट के लिए नायब तहसीलदार सुश्री जागेश्वरी पोयाम, तेलीमारेंगा चेक पोस्ट के लिए  नायब तहसीलदार  राहुल गुप्ता तथा चेक पोस्ट बकावण्ड एवं तहसील बकावण्ड अंतर्गत आने वाले समस्त चेक पोस्ट के लिए नायब तहसीलदार  टेकेन्द्र नुरेटी को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments