दुर्ग

नपं उपाध्यक्ष ने कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला, मरीजों को बांटे फल
01-May-2021 6:52 PM (30)
नपं उपाध्यक्ष ने कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला, मरीजों को बांटे फल

उतई, 1 मई। नगर पंचायत उतई उपाध्यक्ष रविंद्र वर्मा और जीवन दीप समिति के सदस्य प्रदीप पाटिल, कैलाश देवांगन ने मिलकर सामूहिक रूप से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उतई के प्रभारी डॉ. एन. एल.बंजारे का शाल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया। कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया।

कोरोना संक्रमित होने पर रविंद्र वर्मा को उतई सरकारी अस्पताल में आइसोलेशन में भर्ती कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उतई के प्रभारी डॉ. एन.एल.बंजारे की निगरानी में उनका इलाज हुआ। कोरोना को मात देने पर मरीजों को फल और बिस्किट वितरण किया और साथ ही अस्पताल के सभी स्टॉफ को धन्यवाद दिया गया। 

कोरोना की जंग जीत कर आने पर रविंद्र वर्मा ने कहा कि मै डॉ.बंजारे को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं जिनकी निगरानी में मेरा इलाज किया और सभी स्टॉफ को भी बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं। सभी कोरोना वॉरियर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद और शुक्रगुजार हूं, जो लगातार कोरोना को हारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। डॉक्टर्स खुद के जान को जोखिम में डालकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं। 

उपसरपंच प्रदीप पाटिल ने कहा कि लगातार डॉक्टरों का कोरोना के प्रति संघर्ष जारी है। इनके माध्यम से कोरोना की चैन तोडऩे में कामयाब हो रहे और सभी कोरोना वॉरियर्स का भी बहुत बहुत धन्यवाद जो इस लड़ाई में लगातार आपनी 100 प्रतिशत योगदान दे रहे हैं। 
 

अन्य पोस्ट

Comments