कोरिया

मनेंद्रगढ़ विधायक ने 18 प्लस के टीकाकरण के लिए दिए 2 करोड़
01-May-2021 9:12 PM (35)
मनेंद्रगढ़ विधायक ने 18 प्लस के  टीकाकरण के लिए दिए 2 करोड़

मुख्यमंत्री का नि:शुल्क टीकाकरण के लिए जताया आभार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
चिरमिरी, 1 मई।
विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने अपने विधायक निधि के 2 करोड़ रुपए 1 मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को लगने वाले नि:शुल्क कोविड टीकाकरण के लिए दिया है। 

विदित हो कि 1 मई से 18 वर्ष के आयु के ऊपर वाले लोगों को कोरोना का टीका लगना है। इसके लिए मनेंद्रगढ़ विधायक ने अपने विधायक निधि से 2 करोड़ की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में देते हुए उपयोग करने का पत्र प्रेषित किया है। इस राशि का उपयोग नि:शुल्क टीकाकरण में किया जाएगा।

गौरतलब है कि विधायक डॉ.विनय जायसवाल कोविड काल में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।  उनके प्रयास से जिले के सबसे बड़े क्षेत्र नगर निगम और जिले के बीचों-बीच स्थापित बड़ी बिल्डिंग में जल्द ही 100 बिस्तर का कोविड सेंटर प्रारंभ करने के लिए राज्य के मुखिया को प्रस्ताव भी भेजा है, जो इस भीषण महामारी के काल में जीवनी का काम करेगी। 

विधायक डॉ.जायसवाल ने बताया कि इसकी प्रशासनिक स्वीकृति मिलने के बाद हम लोग उक्त कोविड सेंटर में 20 से 50 तक वेंटिलेटर की भी व्यवस्था की जाएगी। जो सुविधा कोविड प्रभावितों को शीघ्र मिलेगी। इसके लिए विधायक विनय जायसवाल लगातार अधिकारियों से बात कर चर्चा कर रहे हैं। 

डॉ.जायसवाल ने बताया कि 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को 1 मई से कोरोना का नि:शुल्क टीका लगना है।  इसके लिए उन्होंने वित्तीय वर्ष 2021-22 की विधायक निधि की 2 करोड़ की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों का नि:शुल्क टीकाकरण करने का प्रदेश सरकार का बहुत अच्छा निर्णय है। जिसकी हम सभी दिल से सराहना करते हुए राज्य के मुखिया का आभार व्यक्त करते है, जो इस संकट की घड़ी में अपने राज्य के लोगों को हर संभव मदद देने के लिए खड़े है।
 

अन्य पोस्ट

Comments