सरगुजा

पिता ने ही की थी बेटे की हत्या, बंदी
04-May-2021 8:47 PM (82)
पिता ने ही की थी बेटे  की हत्या, बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजपुर, 4 मई। थाना क्षेत्र के ग्राम कर्रा में सनकी पिता ने अपने ही पुत्र की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद मामले को छिपाने के लिए दूसरे के खलिहान में लाश को रख दिया था। शनिवार- रविवार की दरमियानी रात कर्रा निवासी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को 12 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार सुबह गांव के ही उमेश राम ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी थी कि कर्रा में ठरकी चौक के पास मसीह टोप्पो के घर के पीछे रामनाथ के खलिहान में आशीष टोप्पो 30 वर्ष की रक्त रंजीत लाश पड़ी है एवं उसके शरीर पर चोट के निशान है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए इसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को देते हुए जांच में जुट गई थी।

पुलिस ने जांच में पाया कि आशीष शनिवार की रात करीब 11 बजे अपने पिता के नए घर पहुंचा, जहां उसके पिता मसीह टोप्पो सो रहे थे। आशीष काफी देर तक दरवाजा को खुलवाने के लिए पीटता रहा, जिससे नाराज होकर मसीह टोप्पो ने आशीष के हाथ में रखे डंडे को छीनकर उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी पिता ने बेटे के शव को खींच कर रामनाथ के खलिहान में ले जा कर रख दिया था। पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302,201 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments