सरगुजा

एनएसयूआई ने मोदी टीका दो अभियान की शुरुआत
05-May-2021 9:24 PM (42)
 एनएसयूआई ने मोदी टीका दो अभियान की शुरुआत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 5 मई। छत्तीसगढ़ एनएसयूआई द्वारा 5 मई से एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देश पर एनएसयूआई सरगुजा में तीन दिवसीय अभियान प्रारंभ किया जा रहा है जिसका नाम ‘मोदी टीका दो’ रखा गया है। यह तीन चरण में किया जाएगा।

5 मई को एनएसयूआई के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अपने घर पर रहकर एक दिवसीय सत्याग्रह किया। छ: मई को  एनएसयूआई द्वारा सोशल मीडिया पर स्पिक फॉर वैक्सीन अभियान चलाया जाएगा, जिसमें केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सोशल मीडिया के माध्यम से वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर मांग की जाएगी। सात मई को एनएसयूआई द्वारा भाजपा के 9 सांसद एवं 14 विधायक के घरों के सामने जाकर पदाधिकारियों द्वारा उनसे इस कठिन समय पर राजनीति न कर केंद्र सरकार से मांग करें कि राज्य को एक ही दाम पर वैक्सीन दी जाए।

एनएसयूआई सरगुजा जि़ला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने बताया कि एनएसयूआई पूरे प्रदेश में ‘मोदी टीका दो’ अभियान की शुरुआत आज से की है। यह अभियान प्रदेश एनएसयूआई का 3 दिन तक चलेगा। इस अभियान के तहत विभिन्न प्रकार से हम केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को इस आपदा के समय में राजनीति न कर पर सभी प्रदेशों को वैक्सीन पहुंचाने का काम करें और एक ही दाम पर वैक्सीन बेची जाए एवं वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए। इसी को लेकर एनएसयूआई लगातार तीन दिन विभिन्न तरीकों से अभियान चलाएगी।

अन्य पोस्ट

Comments