बस्तर

बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने निकल पड़ती है युवाओं की टीम
08-May-2021 5:50 PM (37)
बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने निकल पड़ती है युवाओं की टीम

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 8 मई । कोरोना संकटकाल में भी नवयुवा मंच नयापारा के युवाओं की टीम रोजाना बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने निकल पड़ती है। दरअसल युवाओं की टीम पिछले कई दिनों से छोटे बच्चों के खाने-पीने की सामग्री का वितरण कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल व नयापारा नव युवा मंच के संयुक्त तत्वावधान में प्रतिदिन टीम के सभी सदस्य एकजुटता का परिचय देते हुए मोहल्ले व आस पास के वार्डों में जाकर बच्चों को चॉकलेट, मिक्चर, बिस्किट, फ्रूटी व डेलिनीड्स के सामान बांट रहे हैं। नव युवा मंच के कमल पटवा ने बताया कि अलग अलग  राजनैतिक पार्टी व विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा जरूरतमंदों को  राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है जो कि सराहनीय पहल है। इसी तारतम्य में सदस्यों के मन में आया कि छोटे बच्चों को भी डेलिनीड्स का वितरण किया जाना चाहिए। इसके साथ ही मास्क, सेनेटाइजर व डेटॉल साबुन भी निशुल्क लोगों को बांटा जा रहा है।।वहीं लोगों को कोरोना महामारी के लक्षण व बचाव के उपाय भी बताए जा रहे हैं। युवाओ को सडक़ पर बच्चों की टोली दिखाई देती है तो इनकी टीम उन्हें भी जरूरत के समान देकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रहे हैं।

टीम में सरबजीत सूरी, बृजेश नीटू भदोरिया, श्रवण सिंग चौहान, राजपाल कसेर, राकेश मोदी, विनीत शुक्ला, राकेश तिवारी, विक्रम यादव, अजय त्रिवेदी, अखिलेश शुक्ला, लक्ष्मी अन्न भंडार, हरि श्रीवास, सोनू पटवा, अनिल, सोनू सिंह, गोविंद साहू, तेजपाल रिंकू शर्मा, अविनाश, रमन चौहान, आनंद झा, विनोद बंटू पांडे सहित नयापारा के अनेक युवा शामिल है।

अन्य पोस्ट

Comments