सरगुजा

खाद्य मंत्री ने कोरोना वार्ड के लिए भिजवाए कूलर व पंखा
08-May-2021 9:13 PM (42)
खाद्य मंत्री ने कोरोना वार्ड के लिए भिजवाए कूलर व पंखा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अंबिकापुर, 8 मई। आज सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिला चिकित्सालय में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की ओर से 30 कूलर व 60 पंखा प्रदान किया गया।  ज्ञात हो कि संक्रमण के इस दौर में भी खाद्य मंत्री जन सेवा लगातार कर रहे हैं। मोबाइल फोन और व्हाट्सएप के माध्यम से भी लोगों की मुश्किलें सुनकर तुरंत उसका निराकरण कर रहे हैं। कुछ दिनों पूर्व ही श्री भगत के द्वारा कोविड-19 संक्रमण के बचाव के उपकरण सरगुजा संभाग सहित अन्य जिलों में उपलब्ध कराया गया था, इसके साथ ही जरूरत के हर संसाधन उपलब्ध करा रहे हैं।

आज श्री भगत के द्वारा कोरोना वार्ड के लिए 30 कूलर व 60 पंखा सूरजपुर जिला चिकित्सालय को प्रदान किया गया है। खाद्य मंत्री ने सामानों को सीएमएचओ की मांग पर भिजवाया गया है। उक्त सामानों के मिलने से वहां भर्ती मरीजों और वहां के स्वास्थ्य कर्मियों को हो रही परेशानियों से निजात मिलेगी। इस हेतु अमरजीत भगत का स्वास्थ्य अमले ने धन्यवाद ज्ञापित किया है।

इस कार्यक्रम के संयोजक राजीव अग्रवाल सहित इस मौके पर सूरजपुर नगर पालिका अध्यक्ष के के अग्रवाल, सुभाष गोयल, बॉबी अग्रवाल, रमेश दानोदिया, सुरेश अग्रवाल, दीपक मिश्रा, सीएमएचओ डॉ. आर्यन सिंह, एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा, इरफान सिद्दीकी, प्यारे ग्रुप के कन्हैया अग्रवाल सहित अन्य लोग शामिल रहे।

अन्य पोस्ट

Comments