सरगुजा

ट्रक पेड़ से टकराई, ड्राइवर का पैर टूटा
12-May-2021 9:01 PM (33)
 ट्रक पेड़ से टकराई,  ड्राइवर का पैर टूटा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

उदयपुर, 12 मई। ग्राम साल्ही मोड़ में बीती रात अनियंत्रित ट्रक पेड़ से जा टकराई। इसके बाद वाहन चालक ट्रक में ही लगभग एक घंटे फंसा रहा। जिसे तारा पुलिस और साल्ही निवासी सतीश अग्रवाल के जेसीबी से ट्रक के सामने हिस्सा को खींचकर लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

वाहन चालक गुलशन भाऊ पिता पारस सिंह (22) गाड़ी को रायपुर से पुस्तक लोड करके अंबिकापुर आ रहे थे। उदयपुर के साल्ही मोड़ के पास रात लगभग 11.30 बजे अचानक झपकी आ जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। गुलशन का दाया पैर स्टेरिंग में फ़ंस गया था, तारा पुलिस पेट्रोलिंग टीम के द्वारा घटना को देखा गया एवं रोड में चल रहे अन्य गाड़ी वालों की मदद से तथा जेसीबी से गाड़ी के सामने के हिस्से को खींचकर गुलशन को बाहर निकाला गया।

तारा चौकी के स्टॉफ द्वारा 108 को कॉल करके घटना की जानकारी दी गयी, जहाँ उदयपुर 108 की टीम ईएमटी कृष्णा श्रीवास के नेतृत्व मे पायलट कृष्णा कुमार के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंची, जहाँ ईएमटी कृष्णा श्रीवास द्वारा देखा गया की गुलशन का दाया पैर का जाँघ टूट गया है और पैर के निचले हिस्से मे भी चोट आयी है।

 पुलिस वालों के मदद उसे एम्बुलेंस मे लाया गया और तुरंत प्राथमिक उपचार करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर मे भर्ती कराया गया, जहाँ ड्यूटी डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल अंबिकापुर के लिए रिफर कर दिया गया एवं 108 के माध्यम से ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्य पोस्ट

Comments