सुकमा

पत्रकारों ने लगवाया कोरोना टीका
13-May-2021 9:10 PM (35)
पत्रकारों ने लगवाया कोरोना टीका

सुकमा, 13 मई। उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने आज दोपहर विशेष कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिला चिकित्सालय में आयोजित विशेष कोरोना टीकाकरण शिविर में आज पत्रकारों और उनके परिजनों ने उत्साह के साथ कोरोना का टीका लगाया। इस अवसर पर पत्रकार संघ के अध्यक्ष पीसा राजेन्द्र सहित पत्रकारगण उपस्थित थे। 

पत्रकार  नागेन्द्र चैधरी, नुपूर वैदिक,   शंकर मिश्रा ,मोहन ठाकुर,  रोहित साहू,  मनीष सिंह एवं  राजेन्द्र की बेटी ईतराशी और माधवी ने कोविड टीका का पहला डोज लगवाया। मंत्री श्री लखमा ने टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ करने के साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों और टीकाकरण के लिए आए अन्य हितग्राहियों का हालचाल जाना। उन्होंने यहां पहुंचे हितग्राहियों को टीकाकरण की बधाई और शुभकामनाएं दीं। 

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा प्रदेश के सभी लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए कोरोना के नि:शुल्क टीकाकरण का निर्णय लिया गया है। लगातार जनता के बीच रहकर खबरें पहुंचाने वाले पत्रकारों को शासन द्वारा टीकाकरण में प्राथमिकता दी गई है। इसके तहत पत्रकार, वीडियोग्राफर और फोटोग्राफर एवं उनके परिजनों का टीकाकरण करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से निश्चित तौर पर पत्रकारों को सुरक्षाकवच प्रदान होगा।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा पत्रकारों को फ्रंटलाईन वारियर मानते हुए टीकाकरण में प्राथमिकता देने के निर्णय के तहत जिला चिकित्सालय में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस विशेष टीकाकरण शिविर के लिए पत्रकारों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, स्वास्थ्य विभाग और सुकमा जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया।
 

अन्य पोस्ट

Comments