जान्जगीर-चाम्पा

पैसा मांगने पर नानी ने किया मना, डंडा व लोढ़ा से हत्या, गिरफ्तार
31-May-2021 6:03 PM (67)
पैसा मांगने पर नानी ने किया मना, डंडा व लोढ़ा से हत्या, गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
डभरा, 31 मई।  पैसे नहीं देने पर नाती ने नानी की डंडा व लोढ़ा से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस के अनुसार प्रार्थी घसियाराम बघेल ठनगन थाना में उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि घसनीन सतनामी उर्फ खुरघटहीन (70 वर्ष) जो अपने बेटी नाती जगन्नाथ प्रसाद के साथ ठनगन में रहती थी वह वृद्धा पेंशन पाती थी। 28 मई को रात्रि करीब 11 बजे जगन्नाथ प्रसाद घर आकर अपनी नानी घासनीन को घरेलू विवाद को लेकर उसे डंडा-लोढ़ा से वार कर हत्या कर दी। 
 
विवेचना के दौरान आरोपी जगन्नाथ सतनामी को पुलिस हिरासत में लेकर घटना के बारे में बारिकी से पूछताछ करने पर बताया कि 28 मई की रात्रि करीब 11 बजे नानी घसनीन बाई से पैसा मांगने पर नहीं देने से गाली-गलौच कर रहा था। तभी पड़ोसियों के शिकायत पर डायल 112 की पुलिस आकर मुझे समझाकर चले गए फिर मैंने गुस्से में अपनी नानी को तुम्हारी वजह से पुलिस वाले आकर मुझे डांट रहे थे कहते हुए डंडा से अंधाधुन मारने लगा तभी नानी गाली-गलौच करने लगी। तब मैंने नानी को जान सहित मारने की नीयत से घर में रखे लोढ़ा से दो-तीन बार मारा जिससे शाम तक मौत हो गई थी। डंडा एवं लोढ़ा को कमरे में खाट नीचे छुपाकर रखना बताया। पुलिस ने डण्डा एवं लोढ़ा को जब्त किया है। आरोपी जगन्नाथ उम्र 33 वर्ष ठनगन थाना डभरा को 30 मई को गिरफ्तार  कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। 
 

अन्य पोस्ट

Comments