सूरजपुर

सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ अभियान चलाएगी भाजपा
10-Jun-2021 10:26 PM (32)
सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ अभियान चलाएगी भाजपा

सूरजपुर,10 जून। जिला भाजपा सूरजपुर के जिला पदाधिकारियों मोर्चा-प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष एवं मडल प्रभारी व मंडल अध्यक्षों वर्चुअल बैठक जिला संगठन प्रभारी राजा पाण्डेय के आतिथ्य, भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल की अध्यक्षता व पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू की उपस्थिति में संपन्न हुई। 

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला भाजपा द्वारा भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने पर सभी मंडलों में शक्ति केन्द्र स्तर पर कांग्रेस के वादा खिलाफी व राज्य सरकार की विफलता को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने की रणनीति पर विचार विमर्श हुआ।

भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर सरकार विफलताओं को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया तथा कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में किए वादे से मुकर कर जनता को धोखा दे रही इन बातों को जनता तक लेकर जाने की बात पर रणनीति बनी। भाजपा जिले के सभी चौदह मंडलों में शक्ति केन्द्र स्तर पर 14 व 15 जून को कांग्रेस सरकारके ढाई साल पूरे होने वादा खिलाफी अभियान चलाया जाएगा।

जिला संगठन प्रभारी राजा पाण्डेय ने कहा कि राज्य सरकार इस प्रदेश के किसानों युवाओं, एवं महिलाओं सभी वर्ग को धोखा देने का काम किया है तथा कोरोना महामारी के संकट के समय भी कांग्रेस की सरकार जनता को मदद न कर टीकाकरण, रेमडेसीविर इंजेक्शन के नाम पर अपनी राजनीति चमकाती रही। 

उन्होंने कहा कि सूरजपुर जिले में जिला एवं मंडल स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं की सशक्त टीम है हम टीम के साथ राज्य सरकार की नीतियों का पुरजोर विरोध करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने कहा कि राज्य सरकार इन ढाई वर्षों में पूरी तरह विफल रही है, न तो प्रदेश में युवाओं को रोजगार मिला, न तो प्रदेश में शराबबंदी हुई गंगाजल की कसम खाने वाले कांग्रेसी रेत व शराब की कमीशनखोरी में व्यस्त हैं।

भाजपा जिले सभी मंडलों के शक्ति केन्द्र स्तर पर कांग्रेस सरकार के वादा खिलाफी व विफलताओं को लेकर जनता तक जाएगी तथा हम तो पूछेंगे सवाल भूपेश को जवाब देना होगा ।
अभियान के तहत जनता के बीच जाकर जनता के सवालों का जवाब सरकार से मांगेंगे7 पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने कांग्रेस सरकार के वादाखिलाफी कार्यक्रम को प्रभावी बनाने कार्यकर्ताओं से अपील की तथा कहा कि भूपेश सरकार सभी मोर्चे पर पूरी तरह फेल रही है। 

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री मुरली सोनी व आभार प्रदर्शन श्रीमती श्यामा पाण्डेय व संयोजन आईटी सेल के जिला संयोजक एजाज़ अहमद ने किया। बैठक में जिला उपाध्यक्ष अनूप सिन्हा, अशोक सिंह, श्यामा पाण्डेय, शशि तिवारी, संदीप अग्रवाल ,रामकरण साहू, कौशल सिंह, रविन्द्र भारती, प्रकाश दुबे, अजय अग्रवाल, अरूण राजवाड़े, मुकेश गर्ग,अक्षय तिवारी, मार्तण्ड साहू, राम शिरोमणि साहू, देवधन बिझिया,सुभाष राजवाड़े, लीलू गुप्ता उपस्थित रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments