सरगुजा

दिनदहाड़े साढ़े 11 लाख के जेवर और 40 हजार नगदी चोरी
13-Jun-2021 8:54 PM (59)
दिनदहाड़े साढ़े 11 लाख के जेवर और 40 हजार नगदी चोरी

अंबिकापुर, 13 जून। कोतवाली के समीप ही एक घर से दिनदहाड़े 11 लाख 60 हजार के आभूषण और 40000 रुपए नगदी की चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने बड़े आराम से चोरी की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब घर में लगभग सदस्य मौजूद थे, और बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। बकायदा अलमारी की चाबी से अलमारी खोलकर लॉकर में रखा आभूषण और नगदी की चोरी कर फरार हो गए।

इस चोरी की घटना में पुलिस ने दावा किया है कि उनके संदेह के घेरे में कई लोग हैं। 
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दूसरी ओर कोतवाली से महज कुछ दूर ही दिनदहाड़े हुई चोरी की बड़ी घटना से आसपास के लोग भयभीत हैं।
 गुदरी बाजार स्थित पान मसाला के थोक दुकान संचालक मुरारी लाल गुप्ता उर्फ सोहन का घर कोतवाली के समीप ठनगनपारा में स्थित है। 12 जून की सुबह मुरारी लाल गुप्ता अपने दुकान चले गए थे। बताया जा रहा है कि पत्नी, बहू और उसकी मां घर पर ही थी। भाई भी दुकान निकले हुए थे। यह भी बताया जा रहा है कि दोपहर 3 बजे काम खत्म करके घर की नौकरानी भी वापस निकली थी। शाम 4 बजे जब मुरारी गुप्ता घर पहुंचे तो उनकी मां श्यामा देवी ने बताया कि घर में चोरी हो गई है। सामानों का मिलान किया गया तो अलमारी के लॉकर से 11 लाख 60 हजार रुपए के आभूषण और 40000 रुपए नगद गायब थे। 

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि चोरी के समय हॉल में व्यवसायी की मां टीवी देख रही थी, बहू ऊपर थी और पत्नी नीचे के कमरे में थी। बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इस बीच बड़े आराम से अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। अज्ञात चोर किस रास्ते से आए और किस रास्ते से गए, यह किसी ने नहीं देखा।

 

अन्य पोस्ट

Comments