रायपुर

जीके होंडा के नए शोरुम का भव्य उद्घाटन
22-Jul-2021 8:23 PM (58)
जीके होंडा के नए शोरुम का भव्य उद्घाटन

रायपुर, 22 जुलाई। जीके होंडा के संचालक पुनीत पारवानी ने बताया कि अपने बेस्ट कस्टमर सर्विस के लिए पहचानी जाने वाली सेंट्रल इंडिया की सबसे बड़ी टू व्हीलर डीलरशिप जीके होंडा ने तेलीबांधा में नए टू व्हीलर डीलरशिप के शोरूम का भव्य उद्घाटन किया गया। होंडा के एमडी अतसुशी ओगाता मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे और छत्तीसगढ़ के पारंपरिक लोक नृत्य के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया।

श्री पारवानी ने बताया कि जीके होंडा एक ही समय में 125 गाडिय़ों से अधिक की सर्विसिंग की क्षमता रखने वाली रायपुर की एकमात्र डीलरशिप है। टू व्हीलर डीलरशिप पहले से भी ज्यादा भव्य होने के साथ-साथ आधुनिक उपकरणों से परिपूर्ण भी है। यहां कंप्यूटरकृत एससीएल टूल्स के द्वारा गाडिय़ों का निरीक्षण किया जाता है। शोरूम में किड्स प्लेयिंग एरिया, कस्टमर लाउंज, कॉल सेंटर, स्पॉट एक्सचेंज, फ्री होम डिलीवरी की सर्विसेस, 100 प्रतिशत तक की स्पॉट फाइनेंस, ऑनलाइन वाहन बुकिंग और ऑनलाइन सर्विसिंग बुकिंग जैसी सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

श्री पारवानी ने बताया कि जीके होंडा 11 वर्षों से ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरते आया है। विगत वर्षों से जीके होंडा पर 80,000 से भी अधिक ग्राहकों ने भरोसा किया है, उसी भरोसे और आधुनिक सुविधाओं व प्रशिक्षित कमर्चारियों के साथ के अब जीके होंडा ग्राहकों की सेवा में अपने नए और भव्य टू व्हीलर डीलरशिप के साथ तैयार है।

इस अवसर पर अमर पारवानी जीके ग्रुप के डायरेक्टर, योगेश माथुर ऑपरेटिंग हेड (सेल्स एंड मार्केटिंग), मासनोरि कितो डायरेक्टर (सेल्स एंड मार्केटिंग), श्रीनाथ एम. कमलापूरकेर रीजनल मैनेजर (सेंट्रल रीजन), पी. राजागोपी वाइस प्रेसिडेंट (प्रीमीयम मोटर्सायकल बिजनेस), हरमीत राणा डिपार्टमेंट हेड (सेल्स,प्रीमीयम मोटर सायकल बिजनेस) चंदन कुमार  जोनल हेड छत्तीसगढ़ और राजशेखर एरिया मैनेजर रायपुर मुख्य रूप से मौजूद थे। पूरा कार्यक्रम कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए किया गया।

अन्य पोस्ट

Comments