बस्तर

कलेक्टर ने की सीएसआर एवं एससीए अन्तर्गत स्वीकृत कार्यों की प्रगति की समीक्षा
23-Jul-2021 8:39 PM (116)
कलेक्टर ने की सीएसआर एवं एससीए अन्तर्गत स्वीकृत कार्यों की प्रगति की समीक्षा

   कार्यों को समय-सीमा में पूरा करने के दिए निर्देश    

जगदलपुर, 23 जुलाई। कलेक्टर रजत बंसल ने आज कलेक्टोरेट जगदलपुर के प्रेरणा कक्ष में बस्तर जिले में सीएसआर एवं विशेष केन्द्रीय सहायता योजना अन्तर्गत स्वीकृत कार्यों की समीक्षा बैठक लेकर प्रगतिरत कार्यो की विस्तृत समीक्षा की।

उन्होंने सभी प्रगतिरत कार्यों को निर्धारित समय-सीमा में गुणवत्तायुक्त ढंग से पूरा कराने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारी को दिए। श्री बंसल ने अधिकारियों को इन दोनों मदों के पुराने स्वीकृत कार्यों को तत्काल पूरा करने के निर्देश भी दिए। बैठक में कलेक्टर ने बस्तर विश्वविद्यालय में 100 सीटर बालक छात्रावास भवन निर्माण, हाटगुड़ा में ट्रांजिस्ट हॉस्टल निर्माण, जगदलपुर शहर के सिटी ग्राउण्ड एवं हाता ग्राउण्ड का निर्माण, नगरनार में बाजार शेड निर्माण सहित विभिन्न कार्यो की समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने जगदलपुर शहर के इंदिरा प्रियदर्शनी स्टेडियम एवं क्रीड़ा परिसर धरमपुरा में चल रहे निर्माण कार्यों को भी शीघ्र पूरा करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को दिए। कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग को जगदलपुर शहर के पंडरीपानी में स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स के निर्माण कराने के भी निर्देश दिए।

 श्री बंसल ने जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी ऋचा प्रकाश चौधरी को  बस्तर विश्वविद्यालय में चर रहे निर्माण कार्यों का अवलोकन करने के निर्देश भी दिए। बैठक में निर्माण कार्यो को निर्धारित समयावधि में पूरा करने हेतु समय-सीमा भी तय किया गया। इस दौरान सहायक कलेक्टर सुरूचि सिंह, संयुक्त कलेक्टर एवं प्रभारी अधिकारी गोकुल रावटे सहित संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments