बस्तर

सीएम से न प्रदेश संभल रहा और न ही विधायक - आप
27-Jul-2021 9:06 PM (73)
सीएम से न प्रदेश संभल रहा और न ही विधायक - आप

जगदलपुर, 27 जुलाई। आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि विधायक बृहस्पति सिंह के कार में तोडफ़ोड़ की गई व उनके द्वारा आरोप लगाए गए कि टी.एस. सिंहदेव मुख्यमंत्री बनने के लिए उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। इस पर जब गृह मंत्री द्वारा इस घटना के जांच का वक्तव्य दिया जा रहा था। जिस पर विधायक बृहस्पति सिंह को बिना जांच जेड प्लस सेक्यूरिटी देना व गृहमंत्री के वक्तव्य से एक तरफा झुकाव देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव भावुक होकर सदन से निकल गए हैं।

छत्तीसगढ़ के इतिहास की यह एक बड़ी घटना है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं के इस नूराकुश्ती में प्रदेश की जनता पीस रही है। छत्तीसगढ़ की जनता ने बहुत ही आशाओं के साथ इस सरकार का चयन किया कांग्रेस को बढ़-चढ़ कर वोट किया, लेकिन उनके द्वारा किये गए वादे को पूरा करने के बजाए यह सरकार आपस के झगड़ों में उलझी हुई है। अब तो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जनता ढाई साल इस सरकार को झेल चुकी है अब ढाई साल और बर्दाश्त करना होगा।

चित्रकोट प्रभारी दंति पोयम ने सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि  22 विधायक मुख्यमंत्री के बगैर जानकारी के अपने ही सरकार के वरिष्ठ स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ एकजुट हुए और इसकी जानकारी मुख्यमंत्री को नहीं, यह हास्यस्पद है। अगर थोड़ी देर यह मान भी लिया जाए कि इस घटना से मुख्यमंत्री अवगत नहीं थे तो क्या छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के यह विधायक मुख्यमंत्री से संभल नहीं रहे हंै?

आगे तरुणा ने कहा कि सरकार व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बहुत कम समय में अपने योजनाओं या कार्यशैली के माध्यम से छत्तीसगढ़ की जनता के बीच से अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है व कांग्रेस पार्टी के विधायक असमंजस में नजर आ रहे है और इस तरह से पूरे प्रदेश में शीर्ष नेताओं के झगड़े अब सार्वजनिक होने लगे है फलस्वरूप कांग्रेस पूरे प्रदेश में दो गुटों में बट चुकी है जिससे जनता भी परेशान है कि यह सरकार अपने समस्याओं को सुलझाने में समर्थ नही दिख रही तो जनता की समस्याओं को कैसे सुलझाया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments